लालू प्रसाद यादव-बिहार बीजेपी विधायक फोन पर बातचीत का ऑडियो सुशील मोदी ने किया वायरल

by

Patna: बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने एक ऑडियो जारी कर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर गंभीर आरोप लगाया है. सुशील मोदी ने ट्वीट कर दावा किया है कि लालू ने जेल से बीजेपी के एक विधायक को फोन कर बिहार विधानसभा स्पीकर पद के लिए चुनाव में गैरहाजिर होने को कहा और साथ आने का लालच भी दिया.

इसे भी पढ़ें: लालू प्रसाद यादव जेल से कर रहे हैं बिहार की नीतीश सरकार गिराने की साजिश

Read Also  तबीयत जानने के बहाने लालू प्रसाद यादव से मिले स्वास्‍थ्‍य मंत्री बन्ना गुप्ता

लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी विधायक ललन पासवान से की फोन पर बात

सुशील मोदी के अनुसार लालू ने जेल से बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन किया और भविष्य में मंत्री पद देने का लालच दिया. हालांकि, इस ऑडियो की पुष्टि फिलहाल हम नहीं कर सकते हैं. इसमें कथित तौर पर लालू बीजेपी एमएलए ललन पासवान को ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि वे स्पीकर के चुनाव में अनुपस्थित रहे और बोल दें कि कोरोना हो गया.

इसे भी पढ़ें: लालू यादव की जमानत याचिका टल सकती है, सीबीआई ने हाईकोर्ट में कही ये बड़ी बात

सुशील कुमार मोदी ने वायरल की लालू प्रसाद की ऑडियो टेप

इस पर पासवान लगातार कह रहे हैं कि वे पार्टी में हैं और ऐसा करने पर परेशानी हो जाएगी. सुशील कुमार मोदी ने बुधवार सुबह इस फोन कॉल का ऑडियो ट्वीट किया और लिखा, ‘लालू यादव ने दिखाई अपनी असलियत, लालू प्रसाद यादव द्वारा NDA के विधायक को बिहार विधान सभा अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव में महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रलोभन देते हुए.’

Read Also  तबीयत जानने के बहाने लालू प्रसाद यादव से मिले स्वास्‍थ्‍य मंत्री बन्ना गुप्ता

बता दें कि ललन पासवान बिहार के भागलपुर के पीरपैंती विधानसभा सीट से विधायक हैं. इस ऑडियो के सामने आने के बाद बीजेपी ने मांग की है कि लालू यादव को रांची से हटाकर तिहाड़ जेल भेजना चाहिए. हालांकि, राजद ने आरोपों को बेबुनिया बताया है. लालू इस समय चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं.

Categories Bihar

3 thoughts on “लालू प्रसाद यादव-बिहार बीजेपी विधायक फोन पर बातचीत का ऑडियो सुशील मोदी ने किया वायरल”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.