Take a fresh look at your lifestyle.

सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता बिग बॉस 13 का खिताब, सलमान खान ने धमाके के साथ किया विजेता के नाम का ऐलान

0 67

Mumbai: कलर्स चैनल के सुपरहिट रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) का विनर (Bigg Boss 13 Winner) का खिताब सिद्धार्थ शुक्‍ला को मिला है. बिग बॉस 13 की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत ली है. सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 जीतने की ईनामी राशि 50 लाख की मिले हैं. बिग बॉस शो के होस्‍ट सलमान खान (Salman Khan) ने धमाके के साथ बिग बॉस के विजेता के नाम का ऐलान किया. शो के टॉप 2 फाइनलिस्‍ट में लाइव वोटिंग के जरिए विजेता का चयन हुआ. इसमें आसिम रियाज (Asim Riaz) पिछड़ गए और सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ली.

बिग बॉस का ये सीजन जबरदस्‍त हिट रहा है. इस बार घर में झगड़ों से लेकर रोमांस तक, सबकुछ देखने को मिला. बिग बॉस 13 की इसी पॉपुलरिटी को देखते हुए शो के मेकर्स ने इस सीजन का पूरे 4 हफ्ते के लिए बढ़ा दिया था. सीजन के एक्‍सटेंशन के बाद से ही ये खबरें आ रही थीं कि सलमान खान (Salman Khan) अब इस शो को होस्‍ट नहीं करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और सलमान खान आखिर तक इस शो से जुड़े रहे हैं. सलमान खान की होस्टिंग का अंदाज भी इस शो को काफी खास बनाता है.

बिग बॉस 13 के बाद कलर्स में शुरू होगा शहनाज और पारस का स्‍वयंवर

बता दें कि जहां …. शो के विजेता बन गए हैं, वहीं इस शो के दो कंटेस्‍टेंट बिग बॉस के घर से निकलते ही अपने हाथ पीले करने की तैयारी में लग गए हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं इस सीजन की नंबर 1 एंटरटेनर रहीं शहनाज गिल और ‘संस्‍कारी प्‍लेबॉय’ के नाम से शो में एंट्री लेने वाले पारस छाबड़ा की. शहनाज और पारस का स्‍वयंवर कलर्स पर ही दिखाया जाएगा. इस नए शो में शहनाज अपने लिए लड़के और पारस अपने लिए लड़कियां पसंद करेंगे. बता दें कि ग्रैंड फिनाले की शुरुआत में ही शो के होस्‍ट सलमान खान ने जब 10 लाख रुपये की रकम लेकर शो छोड़ने का मौक दिया, तो पारस ने बजर बजा कर ये रकम अपने नाम कर ली.

शो की हाइलाइट्स की बात करें तो, पूरे सीजन में शहनज के ‘आई लव यू’ को टालते दिखने वाले सिद्धार्थ शुक्‍ला ने पंजाबी अंदाज में शहनाज के साथ डांस किया, जो बेहद मजेदार था. वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्‍म‍ि का रोमांटिक डांस एक बार फिर देखने को मिला.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.