Bigg Boss OTT: Raqesh Bapat के साथ बेड शेयर करती नजर आईं Shamita Shetty

by

Bigg Boss OTT: बीते एपिसोड में शमिता शेट्टी और राकेश बापट को साथ में बेड शेयर करते देखा गया. शमिता ने राकेश से पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किए. शमिता ने राकेश के साथ बेड शेयर करने वाली बात पर सफाई भी दी.

‘बिग बॉस ओटीटी’ में इस समय काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. शो में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट काफी मेहनत कर रहे हैं. इसी बीच शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के बीच की नजदकियां बढ़ती की जा रही हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनके बारे में जमकर चर्चा की जा रही है. वहीं, राकेश भी शमिता के करीब आते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, बीते एपिसोड में शमिता शेट्टी और राकेश बापट को साथ में बेड शेयर करते देखा गया. राकेश ने शमिता का हाथ पकड़ा और काफी इमोशनल हो गए. उन्होंने कहा कि आज का ही वो दिन था जब उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया था. उनका कहना था कि उस फैसले के बाद उनकी जिंदगी बदल गई.

शमिता ने राकेश से कही ये बड़ी बात

वहीं, शमिता ने इस बात पर पूछा कि क्या ये पॉजिटिव बदलाव था. इसपर उन्होंने कहा कि पूरी तरह से पॉजिटिव चेंज नहीं था. इस फैसले ने उन पर बहुत असर डाला. शमिता ने इस बात को सुनने के बाद कहा कि अगर वो इस मामले पर और बात करना चाहते हैं तो वो घर से बाहर जाने के बाद इस बारे में एक बार बात कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि घर के बाहर भी कनेक्शन रख सकते हैं.

शमिता ने बेड शेयर करने वाली बात पर दी सफाई

शमिता ने राकेश के साथ बेड शेयर करने वाली बात पर सफाई देते हुए कहा क्योंकि आज तुम थोड़ा उदास हो इसलिए मैं तुम्हारे साथ बेड शेयर कर रही हूं, जिसपर राकेश ने मजाक करते हुए कहा, “अगर ऐसा है तो मैं चाहूंगा कि मैं रोज उदास रहूं.”

बता दें कि धीरे धीरे शमिता शेट्टी और राकेश बापट का कनेक्शन गहरा हो रहा है. घर में कई कंटेस्टेंट्स को लगता है कि उनके बीच लव कनेक्शन शुरू होने लगा है. इससे पहले भी राकेश और शमिता को कई बार एक दूसरे से फ्लर्ट करते हुए देखा गया है.

दर्शकों को पसंद आ रही शमिता और राकेश की जोड़ी

हाल ही में दोनों को एक दूसरे के साथ इमोशनल टाइम बिताते भी देखा गया, जब राकेश ने शमिता के साथ अपने तलाक को लेकर बात की. शमिता और राकेश की जोड़ी को फैंस भी देखना पसंद कर रहे हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.