Take a fresh look at your lifestyle.

भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भाजपा ज्वाइन किया

0

Luchnow: भोजपुरी (Bhojpuri Film Industry) सुपर स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) ने भी भाजपा ज्वाइन कर लिया है. उन्होंने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के सामने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

दिनेश लाल यादव निरहुआ से आजमगढ़ से हो सकते हैं उम्मीदवार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक निरहुआ को भाजपा आजमगढ़ से लोकसभा का टिकट दे सकती है, जहां समाजवादी सुप्रीमो अखिलेश यादव चुनाव मैदान में होंगे. पिता की सीटिंग सीट पर अखिलेश यादव इस बार ताल ठोक रहे हैं तो अब भाजपा भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव को यहां उन्हें टक्कर देने को उतार सकती है. लेकिन, निरहुआ के लिए आजमगढ़ सीट से जीत दर्ज करना आसान नहीं होगा।

गायक से अभिनेता बने निरहुआ भोजपुरी के हैं सुपरस्टार

मूलरूप से उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के टंडवा गांव में पैदा हुए निरहुआ पहले गाने गाते थे। जब 2001 में उनके 2 एल्बम ‘बुढ़वा में दम बा’ और ‘मलाई खाए बुढ़वा’ आए तो ये दोनों ही छा गए। लोगों ने उनके गानों को खूब पसंद किया और भोजपुरी में उनकी पहचान बन गई।

साल 2003 में उनका का एक और एल्बम ‘निरहुआ सटल रहे’ आया। इसकी बदौलत निरहुआ सुपरहिट हुए और भोजपुरी स‍िनेमा में काफी मजबूत स्‍तंभ बन गए।

आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ की जोड़ी है हिट

बता दें कि दिनेशलाल यादव निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं और उनकी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती हैं। यही वजह है कि उनकी हर फिल्म भोजपुरी बॉक्स अॉफिस पर रिकॉर्ड बनाती है। उनकी फिल्मों में उनके नाम की टाइटल वाली फिल्मों की तो सीरीज चलती है। जैसे-निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चलल लंदन।

निरहुआ ने तो वैसे कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है लेकिन उनकी केमिस्ट्री आम्रपाली दुबे के साथ अच्छी बैठती है और ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपर हिट जोड़ी साबित हुई है।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More