Jeetega Mera India Review: 10 भोजपुरी स्टार्स ने बढ़या टीम इंडिया का हौसला, मिले मिलियन व्‍यूज

by

Jeetega Mera India: भारत में जारी कोरोना संक्रमण के बीच टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) का आगाज हो चुका है. भारत (Indian Olympic Team) ने भी इस ओलंपिक में हिस्सा लिया है. कोरोना महामारी की वजह से गिरते मनोबल को फिर से पैरों पर खड़ा करने के लिए देश का नागरिक चाहता है कि भारतीय खिलाड़ी इस ओलंपिक में अच्छा प्रदर्शन करें और देश को बुलंदियों पर लेकर जाएं.

ऐसे में हमारे देश के भोजपुरी कलाकारों ने ओलंपिक में हमारे खिलाड़ी का हौसला बढ़ाने के लिए एक नई पहल की है. हाल ही में ‘जीतेगा मेरा इंडिया’ (Jeetega Mera India) नाम से एक गाना लॉन्च किया गया है जिसके जरिए भोजपुरी सिनेमा से जुड़े कई दिग्गजों ने भारतीय दल का मनोबल बढ़ाया है.

मिले मिलियन व्यूज

भारत की कई हस्तियां ओलंपिक में हमारे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने में लगी हुई हैं. भोजपुरी सितारे (Bhojpuri Stars) भी इसमें पीछे नहीं हैं. हाल ही में ‘जीतेगा मेरा इंडिया’ (Jeetega Mera India Song) नाम से एक भोजपुरी गाना लॉन्च किया गया है जिसमें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से जुड़े कई दिग्गजों ने भारतीय दल का मनोबल बढ़ाया है.

20 जुलाई को वीवाईआरएल भोजपुरी (VYRL Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर ‘जीतेगा मेरा इंडिया’ (Jeetega Mera India Teaser) गाने का टीजर लॉन्च हुआ था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. बाद में रिलीज हुए गाने को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला कि महज एक दिन में इस गाने को 1 मिलियन यानी 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए.

10 भोजपुरी सितारों ने किया मंच शेयर

गाने को 22 जुलाई को लॉन्च कर दिया गया. गाने के वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh), आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey), रितेश पांडे (Ritesh Pandey), मोहान राठौड़ (Mohan Rathore), रिनी चंद्रा (Rini Chandra), अक्षरा सिंह (Akshara Singh), काजल राघवानी (Kajal Raghwani), रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), आदि जैसे दिग्गज कलाकार दिखाई दे रहे हैं.

स्टार्स को साथ देख खुश हो रहे हैं दर्शक

आपको बता दें कि ‘जीतेगा मेरा इंडिया’ (Jeetega Mera India) गाने को रितेश पांडे, शिवम बिहारी (Shivam Bihari), रिनी चंद्रा, मोहन राठौड़ और विनय विनायक (Vinay Vinayak) ने बनाया हैष गाने को कंपोज किया है. इस गाने को लिखा है विनय विनायक और त्रिदिब रमन ने. भोजपुरी सितारों को एक साथ देखकर लोगों को बहुत खुशी हो रही है. यूट्यूब पर गाने को कुछ ही घंटे में 18 लाख 9 हजार 7 सौ से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

उम्मीद का गीत

इस गीत को हमारे पसंदीदा सितारों द्वारा उनके घरों में ही शूट किया गया है, जो इसे इस कठिन समय में एक आदर्श गीत बनाता है. कई लोग कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं और टीम इंडिया का मनोबल बढ़ा रहे हैं. अपने चहेते सितारों को एक साथ एक मंच पर देखना हर सिनेमा प्रेमी की ख्वाहिश होती है और इस गाने ने वो पूरी कर दी है.

मेकर्स ने इस गाने को उम्मीद का गीत बताया है. कोरोना महामारी भारत के लिए बड़ी चुनौती है और मेकर्स ने कोरोना और ओलंपिक को ध्यान में रखकर इस गाने को बनाया है. गाने के निर्देशक दीपेश गोयल हैं.

टीम इंडिया के सपोर्ट में खड़े इंडियावाले

भोजपुरी सितारों को एक साथ देखकर लोगों को बहुत खुशी हो रही है. वीडियो पर कमेंट कर कई लोगों ने तारीफ की है और टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाया है. अपने चहेते सितारों को एक साथ एक मंच पर देखना हर सिनेमा प्रेमी की ख्वाहिश होती है और इस गाने ने वो पूरी कर दी है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.