Take a fresh look at your lifestyle.

देखें भोजपुरी रैप सांग का तड़का लगाती फिल्म रानी वेड्स राजा

0

ऽ शनिवार 14 सितंबर को शाम 7 बजे, सिर्फ ठ4न् भोजपुरी पर
ऽ रविवार को देखें फिल्म रानी वेड्स राजा का रिपीट टेलीकास्ट
रात किस तरह गुजरल बा, इ सितारन से पुछा..तोहरा याद में इ दिल कइसन सावन से पतझड़ हो गईल, एकर हाल तू बहारन से पूछा…!! वंदना गिरी द्वारा निर्मित और सुभा क्रिएशन द्वारा प्रस्तुत फिल्म रानी वेड्स राजा में ऐसे ही कई दमदार डायलॉग्स देखने-सुनने को मिलेंगे. इस शनिवार ठ4न् भोजपुरी पर शाम 7 बजे प्रस्तुत होने वाली इस फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी और दमदार एक्शन हीरो रितेश पांडे को रानी-राजा का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है.
राजा को बचपन में ही उसकी रानी मिल गयी होती है, दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगता है और इस दौरान फिल्म में कई रोमांटिक सीन्स के साथ बेहतरीन गानों की पेशकश भी की गई है. हालांकि समय के साथ चीजे काफी बदल जाती हैं और मेहनत के बल पर राजा कलेक्टर बनने में कामयाब हो जाता है. कलेक्टर बनकर भी राजा का अपनी रानी के प्रति प्यार कम नहीं होता, लेकिन राजा के पिता के भीतर बेटे के कलेक्टर बनते ही घमंड आ जाता है और वह रानी के घरवालों से 50 लाख रुपये दहेज की मांग कर देते हैं. बस यही से कहानी एक नया मोड़ ले लेती है, और राजा रानी के बिछड़न का दौर शुरू हो जाता है. इस बीच एक्शन, धमाका, रोमांस, हंसना, रोना सब कुछ दर्शकों को आखरी तक बंधे रखने के लिए, बहुत खूबसूरती से पिरोया गया है.
इस फिल्म में चला लॉन्ग ड्राइव पर नामक एक रैप सांग भी देखने को मिलेगा जो अमूनन भोजपुरी फिल्मों में न के बराबर ही देखने को मिलता है सभा वर्मा द्वारा लिखित इस पटकथा में अनूप अरोरा, मेहनाज शार्फ, दीपक सिन्हा और शारदा नवल भी मुख्य किरदार की भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म रानी वेड्स राजा को वंदना गिरि द्वारा डायरेक्ट किया गया है जबकि प्रशांत गिरि ने इस फिल्म को प्रड्यूस किया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More