Take a fresh look at your lifestyle.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के इस Dance Video ने इंटरनेट पर उड़ाया गरदा

0

Mumbai भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) Actoress आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने डांस और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का फिर एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाये हुए है.

इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे एक गाने की शूटिंग कर रही हैं. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) पर वो धमाकेदार डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

आम्रपाली दुबे का वीडियो का जुनून

आम्रपाली दुबे के इस डांस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और इसे देखने का सिलसिला रूक ही नहीं रहा है. कुल मिलाकर आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के डांस वीडियो ने भूचाल मचा दिया है.

 

View this post on Instagram

 

Small lil dancing piece from today 😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ(Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है. इन दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैं.

हाल ही में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और  निरहुआ (Nirahua) का एक गाना ‘नई झुलनी के छैया’ काफी वायरल हुआ था. आम्रपाली दुबे  मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं.

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

आम्रपाली ने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली.

आम्रपाली दुबे के सुपरहिट कारनामे

साल 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. साल 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार ‘राते दीया बुताके’ गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More