Take a fresh look at your lifestyle.

एण्डटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं‘ में तिवारी बनेंगे करोड़पति!

Support Journalism
0 27

एण्डटीवी के कल्ट शो भाबीजी घर पर हैं ने अपने प्रमुख किरदारों की चुहलबाजी, कामिक टाइमिंग और भरपूर हास्य से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। नये एपिसोड्स में भी यह मस्ती जारी रहेगी और उनके ज्यादा मजेदार और मनोरंजक कामिकल प्लाट्स दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देंगे। नये एपिसोड्स में एक फकीर अंगूरी भाबी और तिवारी जी की जिंदगी में आएगा और उन्हें करोड़पति बना देगा! हाँ, हम भारी-भरकम 2.5 करोड़ रुपये की बात कर रहे हैं!

इसकी शुरुआत होती है एक फकीर के साथ जोकि अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) से पानी मांगता है। अच्छी और दयालु अंगूरी भाभी उसे पानी की जगह शरबत देती हैं। इस बीच तिवारी जी (रोहिताश्व गौर) उससे अपना बिजनेस बढ़ाने के तरीके पूछते हैं। फकीर कहता है कि किसी गरीब को सौ केले खिलाओगे, तो भाग्य उदय होगा। जैसे ही तिवारी जी केले खिलाते हैं, एक वकील उनके पास आता है और अंगूरी को बताता है कि उनके चाचा उनके लिये 2.5 करोड़ रुपये छोड़ गये हैं। रोमांचित होकर तिवारी जी उनसे पैसा मांगते हैं, क्योंकि उन्हें किसी बेहतर बिजनेस में पैसा लगाना है। हालांकि अंगूरी भाभी इतनी दयालु हैं कि पूरा पैसा चैरिटी में देना चाहती हैं। तिवारी जी चिढ़ जाते हैं और विभूति जी (आसिफ शेख) के साथ मिलकर अपनी किडनैपिंग की योजना बनाते हैं, ताकि अंगूरी भाभी को ब्लैकमेल कर फिरौती की रकम मांग सकें।

इस रोमांचक सरप्राइज के बारे में शुभांगी अत्रे ने कहा, ‘‘भाबीजी घर पर हैं के नये एपिसोड्स में यह पहला बड़ा सरप्राइज है! अंगूरी और तिवारी जी ने इतना पैसा कभी नहीं देखा है, इसलिये तिवारी जी सपने देख रहे हैं और मेरा किरदार वही करेगा, जो उसे ठीक लगता है! यह मेरे अब तक के सबसे दिलचस्प एपिसोड्स में से एक है और इसमें इन लोगों की प्रतिक्रिया देखने लायक है! दर्शकों के लिये भी यह रोमांचित करने वाला होगा! यह अब तक के सर्वश्रेष्ठ एपिसोड्स में से एक है!’’

तिवारी जी ऊर्फ रोहिताश्व गौर ने कहा, ‘‘नये एपिसोड्स में बड़े मजेदार मोड़ और रोमांच आने वाला है। यह करोड़पति वाला एपिसोड मस्ती से भरा है! तिवारी और विभूति इतने पैसे के बारे में सुनकर पागल हो जाते हैं! अंगूरी से पैसा लेने के लिये वे किस हद तक जाएंगे, यह देखना दर्शकों को रोमांचित करेगा! हंसकर लोट-पोट होने के लिये तैयार हो जाइये।’’

क्या तिवारी और विभूति की योजना सफल होगी? किडनैपिंग के बारे में सुनकर अंगूरी भाभी क्या करेंगी? एक-दूसरे की पत्नी को प्रभावित करने की होड़ में माडर्न काॅलोनी के पड़ोसी मिश्रा और तिवारी बहुत मजेदार और मनोरंजक हरकतें करने वाले हैं। मिश्रा जी की चुहलबाजी और तिवारी जी की काॅमिक टाइमिंग से लेकर अंगूरी भाभी की मासूमियत और अनीता भाभी की स्मार्टनेस तक, इस शो में नई एवं मजेदार कहानियां होंगी जो पागलपंती और हंसी की पूरी खुराक देंगी।

भाबीजी घर पर हैंका यह मजेदार एपिसोड देखें रात 10:30 बजे केवल एण्डटीवी पर!

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.