स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने शव वाहन खरीदने के लिए विधायक मद से दिए 50 लाख रुपए

by

Ranchi: जमशेदपुर पश्चिम के विधायक सह राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने जमशेदपुर शहर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप एवं बेतहाशा बढ़ते कोरोना मरीज की संख्या तथा लगातार मरीजों की मौत को मद्देनजर रखते हुए अपने विधायक मद से 50 लाख (अनुमानित ) राशि का मद जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति एवं मानगो नगर निगम को उपलब्ध कराएंगे.

उक्त मद का उपयोग एम्बुलेंस एवं शव वाहन के क्रय के लिए किया जाएगा. जिससे मरीजों को लाने ले जाने और कोरोना मरीज के शव को ले जाने ले आने में परेशानी का सामना ना करना पड़े. ज्ञात हो कि इस विषम परिस्थिति में प्रशासन को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था एवं आम जनता को भी काफी परेशानी हो रही है जिसको देखते हुए माननीय स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने विधायक मद से जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति एवं मानगो नगर निगम को एक एम्बुलेंस एवं शववाहन के क्रय हेतु लगभग 50 लाख रुपए के मद दिया है ताकि जमशेदपुर के लोगों को मरीज एवं शव ले जाने में असुविधा ना हो.

Read Also  घर से बाहर बिना ईपास निकले तो देना होगा जुर्माना

ज्ञात हो कि माननीय स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी के निर्देश पर उनके समर्थक बन्ना गुप्ता फैन्स क्लब के द्बारा दिनांक 27-4-2021 से चौबीस घंटे निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा दी जा रही है जिससे क्षेत्र की जनता लाभान्वित हो रही है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.