Take a fresh look at your lifestyle.

BJP के साथ JVM विलय पर बंधु तिर्की ने लोकल खबर से कही बड़ी बात

0 221

Ranchi: जेवीएम ने अपने विधायक बंधु तिर्की के खिलाफ शो-कॉज जारी किया है. इसके बाद बंधु ने लोकल खबर के साथ खास बातचीत में भाजपा के साथ संभावित विलय पर अपनी बात खरी-खरी कही है. उन्‍होंने साफ कहा कि पार्टी के नोटिस का जवाब मैं तय समय पर जरूर दूंगा, लेकिन भाजपा के साथ विलय के लिए बाबूलाल मरांडी फैसला लेते हैं तो मैं विरोध करूंगा.

जेवीएम की पुरानी कार्यकारिणी समिति भंग कर नई कार्यकारिणी गठित की गई है. इसमें विधायक बंधु तिर्की सदस्‍य मात्र हैं. जबकि बंधु तिर्की पहले पार्टी के पदधारी हैं. इस सवाल पर उन्‍होंने कहा कि मैं खुद चाहता था कि मैं पार्टी के किसी पद पर नहीं रहूं.

बंधु तिर्की ने कहा- विलय हुआ तो मेरे रास्‍ते अलग

भाजपा के साथ जेवीएम के विलय के सवाल पर विधायक बंधु तिर्की ने कहा कि बाबूलाल मरांडी बहुत सम्‍मानित नेता हैं. उनका जो भी निर्णय हो वह उनके लिए सही होगा. लेकिन वह बीजेपी में जाते हैं तो मेरा धारा बिल्‍कुल अलग है. मेरी राहें अलग हैं.

बंधु तिर्की ने साफ कहा कि मैं किसी भी हालत में बीजेपी में नहीं जा सकता हूं.. उन्‍होंने कहा कि मुझे चुनाव से दूर रखने के लिए भाजपा सरकार ने तीन महीने जेल में रखा. ये बीजेपी की साजिश है. हमारे आदिवासी किसी भी सूरत में बीजेपी को पसंद नहीं करते हैं.

विधायक बंधु तिर्की ने कहा कि मैं बिल्‍कूल बीजेपी विरोधी हूं और आदिवासियों का बीजेपी से भला नहीं होगा. इसलिए मैं पार्टी के भाजपा में विलय के खिलाफ हूं.

उन्‍होंने कहा कि बाबूलाला जो भी निर्णय लें. वह उनके लिए अच्‍छा हो सकता है. लेकिन हमारे लिए यह निर्णय उचित नहीं होगा. अगर वह ऐसा निर्णय लेते हैं तो उनकी राहें अलग होगी और मेरा रास्‍ता अलग. उन्‍होंने कहा कि आग और पानी में दोस्‍ती हो ही नहीं सकता है.

48 घंटे के भीतर दूंगा नोटिस का जवाब, फिर जेवीएम जो निर्णय करे

जेवीएम की ओर से जारी शो-कॉज के बारे में बंधु तिर्की ने कहा कि मैं इसका जवाब 48 घंटे के अंदर दूंगा. उसके बाद पार्टी जो निर्णय और कार्रवाई करना है वह करें.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.