बाबा रामदेव देश की महिलाओं से माफी मांगे: अंशु तिवारी

0
12

Ranchi: बाबा रामदेव द्वारा महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणी से नाराज झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस कला एवं संस्कृति विभाग की चेयरमैन अंशु तिवारी ने कड़ा विरोध जताया है.

साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जी की पत्नी के सामने स्वामी रामदेव द्वारा महिलाओं पर की गई टिप्पणी अमर्यादित और निंदनीय है। इस बयान से देश के हर वर्ग की महिलाएं आहत हुई हैं। बाबा रामदेव जी को अपने इस बयान को वापस लेते हुए पूरे देश की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए.

कांग्रेस के दिनों में बाबा रामदेव रामलीला मैदान से महिलाओं के वेश में भागे थे ऐसे ढोंगियों को कांग्रेस पार्टी ही सबक सीखा सकती है. महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस के बारे में भी अनर्गल बयान देते हुए बाबा रामदेव ने कह दिया कि अमृता जी के अंदर जवान रहने का जुनून है ऐसी गंदी बातों पर बाबा रामदेव पर कार्रवाई नही होना आश्चर्य की बात है. जहां भाजपा गुजरात मे अपने घोषणा पत्र में महिला सशक्तिकरण और बेटियों की अच्छी शिक्षा की बात करती है, वही बाबा रामदेव द्वारा इस तरह की अभद्र टिप्पणी दिए जाने के बाद देश के प्रधानमंत्री का चुप रहना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

युवा कांग्रेस उनके इस टिप्पणी का पुरजोर विरोध करती है और उन्हें चेतावनी देती है कि अगर उन्होंने महिलाओं से माफी नही मांगा तो भविष्य में बाबा रामदेव के रांची आगमन पर प्रदेश युवा कांग्रेस कला एवं संस्कृति विभाग उनपर कालिख पोतने का काम करेगी.

Leave a Reply