बाला अनुपम खेर ने गाये गंजेपन को लेकर दर्द भरे गीत

by

Mumbai: गंजेपन को लेकर पिछले कुछ महीनों में कई फिल्‍में आ चुकी हैं. हाउसफुल 4, बाला, केश गोन, उजड़ा चमन जैसे फिल्‍मों में गंजेपन का दर्द फिल्‍माया गया है. वहीं फिल्‍म एक्‍टर अनुपम खेर अब रियल लाइफ में यह दर्द मजसूस कर रहे हैं. अपने सोशल मीडिया एकाउंट में उन्‍होंने एक गीत गाकर यह अपने दिल का हाल बयां किया है.

अनुपम खेर का यह दर्द भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुपम ने गंजेपन की समस्या से जूझ रहे लोगों को एक गाना समर्पित किया है. अनुपम ने इस वीडियो में ‘ऐ मेरे प्यारे वतन’ की तर्ज पर एक गाना बनाया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-‘दुनिया भर के गंजों को समर्पित मेरा ये भावपूर्ण गाना.

वीडियो में अनुपम ने अपने गंजेपन का दर्द बयां करते हुए कहा कि मैं आपको गंजों का फेवरेट गाना सुनाता हूं. ऐ मेरे बिछड़े बालों, फिर से उग आओ सालों, तुम पर मैं कुरबां, जुल्म के पंजों में हूं, मैं भी अब गंजों में हूं, सिर हुआ वीरान’. पास्ट (बीते समय) को याद करते हुए बोलता हूं, आंखों और माथे पर कैसे झट से गिर जाते थे तुम, जब बिखरते थे अदाएं, कितनी बिखराते थे तुम, सूना ये सर कर गए, तुम तो कब के झड़ गए। रह गए ये दो कान.’

इस गाने को गाते हुए अनुपम पहले रोने लगते हैं फिर फनी एक्सप्रेशन देते हैं. सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह फनी गाना काफी पसंद किया जा रहा है.अनुपम खेर पिछली बार बॉलीवुड की फिल्म ‘वन डे’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने एक रिटायर जज का किरदार निभाया था. फिलहाल अनुपम बॉलीवुड से दूर है और इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट के लिए न्यूयॉर्क हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.