Take a fresh look at your lifestyle.

Dus Bahane 2.0 हुआ रिलीज, वीडियो में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का लाजवाज डांस

0 66

वेलेंटाइन डे के ठीक पहले बागी 3 का एक तड़कता भड़कता हिट सांग Dus Bahane 2.0 को रिलीज किया गया है. बागी 3 का यह नया गाना 15 साल पहले आई मूवी ‘दस’ की ऑरिजनल सांग का रिमिक्‍स है. दस बहाने के बागी 3 गाना के वीडियो में मूवी के हीरो टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर हॉट और धांसू हिला देने वाला जलवा बिखेरा है.

साल 2005 में फिल्म आई थी ‘दस’. फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल मे थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास नहीं कर पाई. लेकिन, उस फिल्म के गाने ने इतिहास रच दिया था. वो एक ऐसा गाना था जो 2005 में सबसे ज्यादा सुना और देखा गया.

हम बात कर रहे हैं ‘दस बहाने’ की. विशाल-शेखर का ये गाना सुपर हिट साबित हुआ था. फिल्म भले ही ना चली हो लेकिन ये गाना लंबे समय तक सभी की जुबान पर ताजा रहा.

अब इसी सुपरहिट गाने को Baaghi 3 के मेकर्स ने फिर रीक्रिएट कर दिया है. जी हां, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर फैंस के बीच लेकर आ गए हैं Dus Bahane 2.0

टाइगर-श्रद्धा का लाजवाब डांस

गाने को प्ले करते ही आप एक दूसरी ही दुनिया में चले जाएंगे. कभी आपको टाइगर हेलीकॉप्टर के पास थिरकते दिखेंगे तो कभी बर्फीले पहाड़ों पर. गाने में श्रद्धा और टाइगर की केमिस्ट्री आपको अंत तक बांध कर रखेगी.

अब दोनों श्रद्धा और टाइगर आला दर्जे का डांस करते हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है. तो इस गाने में भी उनके लाजवाब मूव्स कभी आपको हैरान करेंगे तो कभी उनकी तारीफ करने को मजबूर.

सिर्फ यही नहीं, गाने में टाइगर श्रॉफ को अपनी बॉडी दिखाने का भी पूरा मौका दिया गया है. उनके डांस को श्रद्धा कपूर के सिजलिंग मूव्स ने अच्छी तरह कॉम्लीमेंट किया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.