Take a fresh look at your lifestyle.

Avengers Endgame Box Office Collection : कमाई में बॉलीवुड के टूटे सारे रिकॉर्ड

0

New Delhi: Avengers Endgame Box Office Collection : ‘एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers: Endgame) की दिवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोल रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. फिल्म नेबॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म विश्व में कमाई के नए किर्तिमान स्थापित करेगी.

फिल्म (Avengers: Endgame) को लेकर जो क्रेज दर्शकों में देखने को मिल रहा है, वह आजतक देखने को नहीं मिला था. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 5 दिन के बाद ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers: Endgame) ने 53.60 करोड़ की कमाई के साथ सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड कायम कर लिया है. फिल्म ने दूसरे दिन 52.20 करोड़ की कमाई की थी.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक ‘एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers: Endgame) ने तीसरे दिन 53.5 करोड़ और चौथे दिन 61.63 करोड़ की कमाई की थी.

रिलीज होने के 5वें दिन भी ‘एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers: Endgame) की कमाई 50 करोड़ से ज्यादा होने का अनुमान है. पहले हफ्ते की कमाई के मामले में एवेंजर एंडगेम हिंदी ब्लॉकबस्टर फिल्म से बेहतर प्रदर्शन करती नजर आ रही है.

आमिर खान की दंगल (Dangal) ने पहले हफ्ते में 197.54 करोड़ की कमाई की थी. टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai) ने पहले हफ्ते में 206.04 करोड़ की कमाई की थी. संजू (Sanju) ने 202.51 करोड़ की कमाई की थी. वहीं बाहुबली (Bahubali) ने पहले हफ्ते में 247 करोड़ की कमाई की थी.

उम्मीद जताई जा रही है कि ‘एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers: Endgame) पहले हफ्ते के आखिर कर बाहुबली का रिकॉर्ड ध्वस्त कर देगी.

बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers Endgame) को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers Endgame) में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man), क्रिस इवान्स (Captain Ameria), मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन (Captain America), और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं.

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More