अर्नब गोस्वामी के खिलाफ रांची में शिकायत दर्ज

by

Ranchi: राजधानी रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र में भी रिपब्लिक टीवी के एडिटर और मैनेजिंग डायरेक्टर अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सह प्रदेश यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष कुमार राजा ने अर्नब गोस्वामी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. अर्नब गोस्वामी पर अपने टीवी शो के माध्यम से देश में धार्मिक कट्टरता फैलाने, कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के खिलाफ झूठे और अपशब्द कहने, धार्मिक उन्माद फैलाने समेत कई आरोप लगाये है.

अर्नब गोस्वामी के खिलाफ आईपीसी की धारा 117, 120ठ, 153, 153।, 295।, 298, 500, 504, 505, 506 और इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट 2000 की धारा 1860 आर/डब्ल्यू सेक्शन 66 एके तहत मामला दर्ज किया गया है.

Read Also  रांची का टाना भगत स्‍टेडियम बना प्रवासी मजदूरों के लिए क्वॉरेंटाइन सेंटर

वहीं सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर अर्नब गोस्वामी के खिलाफ गोड्डा जिले के महागामा थाना में शिकायत की गई है. बुधवार की देर शाम महागामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने टीवी एंकर के खिलाफ थाना में लिखित शिकायत पत्र दिया है.

उल्लेखनीय है की महाराष्ट्र के पालघर में हुए मॉब लिंचिंग को लेकर अपने डिबेट शो में अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र भाषाओं का प्रयोग किया, और धार्मिक उन्माद फैलाने के आरोप में देशभर के कई हिस्सों में मामला दर्ज कराया जा रहा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.