Apple iPhone 12 Mini फोन में आ रही ये दिक्कत, यूजर्स हो रहे हैं परेशान

टेक कंपनी ऐपल ने इस साल अपनी iPhone 12 Series लॉन्च की है. इस सीरीज में कंपनी ने iPhone 12 Mini भी बाजार में उतारा है. वहीं इन फोन्स में कई यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पहले जहां इसके किनारों को लेकर शिकायत आई थी, वहीं iPhone 12 Mini में भी दिक्कत देखी गई है.

इस फोन की लॉक स्क्रीन की वजह से कई यूजर्स को परेशानी हो रही है. इन यूजर्स की शिकायत है कि फोन की लॉक स्क्रीन से स्वाइप अप करने या कैमरा ओपन करने पर इसका लॉक नहीं खुल रहा है. कई यूजर्स का टच भी काम नहीं कर रहा है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे शिकायत

इस दिक्कत की शिकायत यूजर्स सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. वहीं कई यूजर्स ने कहा है कि लॉकस्क्रीन से डिवाइस अनलॉक होने की दिक्कत स्क्रीन प्रटेक्टर और केस हटाने के बाद ठीक हो रही है. हालांकि मोबाइल केस हटाने से ये परेशानी दूर नहीं हो रही है. उनका कहना है कि स्क्रीन प्रटेक्टर की वजह से ऐसा हो रहा है. वहीं ऐपल की तरफ से इस समस्या को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है.

चार गुना मजबूत है ग्लास

Apple ने दावा किया है कि iPhone 12 में बाकी डिवाइसेज की तुलना में चार गुना मजबूत सैफायर ग्लास दिया गया है, फिर भी कई यूजर्स स्क्रीन गार्ड्स यूज कर रहे हैं. वहीं ऐपल इस साल अपने फोन्स में MagSafe चार्जिंग लेकर आया है और MagSafe सपॉर्ट वाले केस भी मार्केट में लॉन्च किए हैं. केस या स्क्रीनगार्ड के कारण फोन में ये दिक्कत आना संभव नहीं है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.