अनुराग कश्‍यप की बेटी को रेप की धमकी, फिल्ममेकर ने पीएम मोदी को किया ट्वीट

by

Mumbai: मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anugrag Kashyap) हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. अनुराग कई बार मोदी सरकार (Modi government) के विरोध में बोलते आये हैं. इस वजह से वह कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं.

इस बार एक बीजेपी समर्थक (BJP Supporter) ने अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी दी है और अपशब्द कहे. अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से सवाल भी किया है कि कैसे इस तरह के लोगों से निपटा जाये?

ट्वीट पर अनुराग ने पीएम से क्‍या कहा

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर चौकीदार रामसंघी के नाम से यूजर का ट्वीट भी शेयर किया है. अनुराग ने पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई देते हुए लिखा – “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए आपको बधाई. सर, साथ ही हमें यह भी बताएं कि आपके उन समर्थकों से कैसे निपटा जाये जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?”

मोदी को ब्लेम करने की जगह कम्प्लेंट फाइल करनी चाहिए

अनुराग ने जो ट्वीट शेयर किया है, उसमें निर्देशक की बेटी के लिए गालियों के साथ धमकी दी गयी है. अनुराग के ट्वीट पर भी यूजर्स तमाम सवाल कर रहे हैं.

एक यूजर ने अनुराग कश्यप से पूछा- आप कैसे मोदी को ब्लेम कर रहे हैं. वहीं दूसरे ने ट्विटर पर लिखा- 130 करोड़ की पॉपुलेशन हैं आप ऐसे किसी भी लीडर को इस तरह के ट्वीट के लिए ब्लेम नहीं कर सकते. ये कॉमन सेंस है. आपको पीएम मोदी को ब्लेम करने की जगह कम्प्लेंट फाइल करनी चाहिए.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.