बेरमो विधायक जयमंगल सिंह की असम मुख्‍यमंत्री के साथ वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

by

Ranchi: कांग्रेस के बेरमो विधायक जयमंगल सिंह की असम के मुख्‍यमंत्री के साथ एक फोटो इंटरनेट पर वायरल की गई है. इस तस्‍वीर में जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह असम के सीएम हिमंत विस्‍वा सरमा के साथ बैठे हुए दिख रहे हैं. अभी हाल ही में अनूप सिंह ने असम मुख्‍यमंत्री के खिलाफ रांची के अरगोड़ा थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई है. इस घटना के बाद इस वायरल फोटो चर्चा में है.

अनूप सिंह ने अरगोड़ा थाने में दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया है कि असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा कांग्रेस के विधायकों को मंत्री पद और दस-दस करोड़ रुपए के पेशकश कर रहे हैं और उन्हें झारखंड में जेएमएम और कांग्रेस की सरकार गिराने का काम दे रहे हैं. लेकिन इस बीच वायरल तस्‍वीर ने पूरे घटनाक्रम में नया मोड़ ला दिया है.

Read Also  Guruji Student Credit Card से बिना गारंटर 10 लाख तक Education Loan

बता दें कि कोलकाता पुलिस झारखंड के तीन विधायक इरफान, विक्सल और राजेश से लगातार बंगाल पुलिस की सीआईडी पूछताछ कर रही है. मामले को लेकर बेरमो विधायक अनूप सिंह ने तीनों विधायकों के साथ असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा पर एफआईआर दर्ज कराई है.

अब एफआईआर कराने वाले बेरमो विधायक जयमंगल सिंह की तस्वीर असम के जल संससाधन मंत्री पीजूश हजारिका ने पोस्ट किया है. जिसमें जयमंगल सिंह असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के साथ मुलाकात कर रहे हैं.

तस्‍वीर में उनके साथ उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के सैयद राजा विधानसभा के विधायक सुशील सिंह नजर आ रहे हैं. इस पूरे मामले पर जयमंगल सिंह की प्रतिक्रिया का इंतजार है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.