नक्सलियों के आईईडी विस्फोट करने के बाद की दहशत पर भारी मतदाताओं का उत्साह

Lohardaga: झारखंड के नक्सल प्रभावित जिले लोहरदगा के कौवाडांड, जवार और केराल में शुक्रवार देर रात नक्सलियों के आईईडी विस्फोट कर दहशत फैलाने की कोशिश की. इसके बावजूद यहां के मतदाताओं में मतदान को लेकर गजब का उत्साह है. 

यहां बड़ी संख्या में मतदाताओं ने घरों से निकलकर वोट देकर नक्सलियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया है. उन क्षेत्रों के सभी बूथों पर सुबह से ही कड़ी सुरक्षा के बीच में मतदान हो रहा है. लोकतंत्र के महापर्व में लोगों ने नक्सलियों के आतंक को दरकिनार कर सुबह से ही वोट देने के लिए मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं.

एडीजी अभियान व नोडल ऑफिसर मुरारी लाल मीणा ने शनिवार को ‘हिन्दुस्थान समाचार’ से बातचीत में कहा कि तीन स्थानों पर आईईडी विस्फोट की आवाज सुनी गई है. विस्फोट में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. सभी बूथों पर शांतिपूर्ण तरीके से कड़ी सुरक्षा के बीच वोटिंग हो रही है. लोहरदगा में सुरक्षा को लेकर 65 कंपनी अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है. सभी मतदान केंद्रों पर पर महिला और पुरुष जवानों की तैनाती भी की गई है. 

झारखंड पहले चरण की वोटिंगFirst Phase of VotingJharkhand Assembly Polls 2019Jharkhand Election 2019 Phase 1 VotingJharkhand Election 2019 Voting LIVE
Comments (0)
Add Comment