सिल्ली चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सुदेश बोले- बड़ी जीत की ओर जा रही है आजसू

Ranchi: झारखंड के तीसरे चरण के चुनाव में 17 सीटों पर मतदान होने हैं. इस चुनाव में सिल्‍ली विधानसभा सीट सबसे हॉट है. यहां से आजसू प्रमुख सुदेश महतो चुनाव लड़ रहे हैं. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सुदेश ने सिल्‍ली क्षेत्र में बाइक रैली निकाली. इस रैली में सुदेश बुलेट से तीन प्रखंड सिल्‍ली, राहे और सोनाहातू के दर्जनों गांवों का दौरा किया. इस दौरान सुदेश ने लोगों का अभिवादन किया.

आजसू की बाइक रैली में तीनों प्रखंड के सैकड़ों गांवों के हजारों युवा अपनी बाइक पर सड़कों पर निकले और रैली में सुदेश महतो साथ दिया. इस दौरान सुदेश महतो ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि रैली के दौरान 100 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की. युवाओं का उत्‍साह चरम पर है. आजसू बड़ी जीत की ओर जा रही है.

सुदेश महतो ने कहा कि गांव की सरकार बनाने के लिए लोग उत्‍साहित हैं. गांव की सरकार में सिस्‍टम सुविधाएं देने के लिए घर पहुंचेगा. जिसकी उम्‍मीद लेकर लोग आजतक लोकतंत्र को मजबूत करते आए हैं. अब इस लोकतंत्र पर लोगों का विश्‍वास बढ़ेगा.

उन्‍होंने कहा कि जो सिस्‍टम चारदीवारी में सिमट कर रह गया है. उसका फाटक खुलेगा और गांवों तक पहुंचेगा.

इसके पहले 9 दिसंबर को सुदेश महतो के नेतृत्‍व में सिल्‍ली में पद यात्रा निकाली गई थी. इस पद यात्रा में हजारों की संख्‍या में महिलाएं सड़क पर निकल कर सुदेश महतो का साथ दिया था. झारखंड के 17 विधानसभा सीटों के साथ सिल्‍ली में 12 दिसंबर को तीसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे.  अब चुनाव के नतीजे ही बताएंगे कि किस प्रत्‍याशी का मेहनत कितना रंग लाया.

झारखंड चुनावतेजस्वी यादवलालू प्रसादसिल्ली विधानसभासुदेश महतोसुदेश महतो बाइक रैलीहेमंत सोरेनhemant sorenjharkhand ElectionSilli AssemblySudesh MahatoSudesh Mahato Pad YatraTejashwi Yadav
Comments (0)
Add Comment