सरयू-रघुवर के हॉट सीट पर चुनाव प्रचार करेंगे पीएम मोदी

Ranchi: सरयू राय और सीएम रघुवर दास के बीच मुकाबले वाले हॉट सीट पूर्वी जमेशदपुर के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करेंगे. इसके लिए पीएम मोदी 3 दिसंबार को झारखंड दौरा करेंगे. इस दूसरे चुनावी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री खूंटी और जमशेदपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की अभी तक भारतीय जनता पार्टी की ओर से आधिकारीक पुष्टि नहीं की गई है. इधर जमशेदुपर के एसडीओ ने तीन दिसंबर को बारह बजे दिन में जमशेदपुर के गोपाल मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के बारे में पुष्टि की है.

मोदी की रैली होने से यहां बड़ा जमघट लगने की संभावना है. अब देखना होगा कि झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को जमशेदपुर पूर्वी सीट से सीधी चुनौती दे रहे भाजपा के बागी सरयू राय को पीएम कितना निशाने पर लेते हैं.

कुछ दिन पहले ही सरयू राय ने रघुवर दास को रघुवर दाग कहते हुए टिप्‍प्‍णी की थी कि मोदी डिटरजेंट और शाह लाउंड्री भी ये दाग नहीं  धो पाएगा.

मालूम हो कि भाजपा ने सरयू राय की जमशेदपुर पश्चिमी सीट को चौथी लिस्‍ट जारी करने तक होल्‍ड पर रखा था. ऐसे में सरयू राय ने भाजपा का टिकट न लेने का फैसला किया और निर्दलीय के तौर पर सीएम रघुवर दास के खिलाफ जमशेदपुर पूर्वी सीट से चुनाव मैदान में उतर गए.

इस बीच कांग्रेस ने ट्रिलियन में कितने जीरो पूछनेवाले गौरव बल्‍लभ को भी पूर्वी सीट से अपना उम्‍मीदवार बनाया है. इधर जमशेदपुर में बीते दिन रघुवर नगर में सरयू राय और सीएम रघुवर दास के समर्थकों में हल्‍की झड़प भी हुई थी.

ElectionsGovernment and Politicsjharkhand assembly election 2019Jharkhand Politicsjharkhand vidhan sabhaNarendra ModiPm modiPM Modi in Jharkhandpoliticsraghubar dassaryu raiSaryu Roy
Comments (0)
Add Comment