#LocalTalentZindabad : लोकल टैलेंट जिंदाबाद

आज मुंबई वाले परेशान हैं. कल तक बॉलीवुड का इंटरटैनमेंट पर एकाधिकार था. अब वह वर्चस्‍व खत्म  हो चला है. सलाम सोशल मीडिया को, जिसने हर कस्बे  के टैलेंट को मंच दिया है. जहां अपना टैलेंट साबित करने की आजादी है. ऐसे टैलेंट की वजह से एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री  में हड़कंप मचा हुआ है.

आज हर तरह का टैलेंट उभर कर सामने आ रहा है. चाहे वह फेसबुक हो, यूट्यूब या फिर इंस्टाग्राम हो. यहां पर हर लोकल बंदा स्टार है. बावजूद वह इंटरनेट की वर्चुअल दुनिया से अलग रियल वर्ल्डं में वह पहचान नहीं पाता है. क्योंकि उसके टैलैंट का कोई पैमाना नहीं है. इसके लिए कुछ कोशिशें भी हुईं.

झारखंड में पिछले कुछ साल से अवार्ड शो हो रहे हैं. लेकिन, ये शो दागदार रहे. उसकी जूरी प्रोसेस पर सवाल उठा और अवार्ड के सौदेबाजी तक के आरोप लगे.

अब आगे क्या. हर गली में लोकल टैंलेंट है. क्या वह इंटरनेट की वर्चुअल दुनिया में ही गोते लगाते रहेगी या उसे भी रियल वर्ल्ड  में पहचान मिलेगी.

लोकल खबर का प्रयास इंटरनेट की वर्चुअल पहचान को हकीकत की दुनिया तक कनेक्टट करने का है. शुरुआत में कुछ बेहतरीन लोकल टैलेंट जुड़े हैं.

डांसिंग, सिंगिंग, एक्टिंग या ऐसे कोई भी आपमें भी टैलेंट हो सकता है. जो आपको औरों से अलग रखता है. आप पहले से सोशल मीडिया पर हैं या नहीं भी हैं. लेकिन आप टैलेंटेड है. एक कोशिश कर सकते हैं आप. अपने टैलेंट को लेकर खुद का एक वीडियो बनाइए. अच्छी तरह उसे एडिट करिये और उसे हमें भेजिए.

आप हमसे जुड़ें. आपको यहां न्याय मिलेगा. आपकी काबिलियत की तारीफ होगी. हर फैसला ट्रांसपैरेंट होगा, क्यों कि ये सोशल मीडिया की दुनिया है दोस्तोंं. यहां कोई बात छुपायी नहीं जा सकती. एक तय समय के बाद दुनिया को पता चलेगा कि किस खास कैटेगरी में कौन है नंबर वन.

हमारी कोशिश रंग लायी तो एक समारोह के जरिये बेहतरीन लोकल टैलेंट को अवॉर्ड के जरिये सम्मानित भी करेंगे.

#LocalTalentZindabad