गिरिडीह के आजसू प्रत्‍याशी चंद्रप्रकाश चौधरी की गाड़ी पर हमला

Bokaro: गिरिडीह लोकसभा सीट (Giridih Election) से आजसू पार्टी के प्रत्याशी मंत्री चन्द्रप्रकाश चौधरी (Chandra Prakash Chowdhary) और आजसू के वरीय नेता लंबोदर महतो की गाड़ी पर अलग-अलग स्‍थानों में हमले की खबर है. घटना बोकारो में बीती रात की है. हमलावरों ने आजसू प्रत्याशी की फॉरच्यूनर कार के शीशे फोड़ डाले. आजसू की ओर से हमले का आरोप जेएमएम पर लगाया गया है.

इसी तरह आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव डॉ लंबोदर महतो की कार पर भी बीती रात 11 बजे हमला किया गया. पत्नी कौशल्या देवी के साथ कसमार के गिरियाकुदर गये थे. गाड़ी जैसे ही रुकी, पीछा कर रहे कुछ लोगों ने पत्थर से हमला कर दिया. पीछे का शीशा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. लंबोदर और उनकी पत्नी को किसी प्रकार की चोट नहीं आयी. उन्होंने हमले को झामुमो की हताशा का परिणाम बताया.

इस घटना पर आजसू प्रवक्ता देवशरण भगत ने कहा कि यह जेएमएम और उनके गठबधन पार्टी के कार्यकर्ताओं का काम है. जेएमएम अपनी हार को देखते हुए हताश है.

जानकारी के मुताबिक जेएमएम कार्यकर्ताओं ने पैसे बांटने का आरोप लगाते हुए ये हमला किया. बोकारो के जैनामोड़ के पास घटना घटी. घटना की सूचना मिलते ही बीडीओ सदानंद महतो, सीओ राकेश कुमार, इंस्पेक्टर मो. रुस्तम, थानाप्रभारी पूनम कुजूर मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की.

इसके बाद एसएसटी की टीम ने आर्यन होटल में मंत्री के कमरे की तलाशी ली. होटल के अन्य कमरों की भी तलाशी ली गयी. इस दौरान होटल के बाहर जेएमएम के कार्यकर्ता जमे हुए थे.

कमरों की तलाशी में कुछ भी बरामद नहीं हुआ.

जरीडीह सीओ राकेश कुमार ने कहा कि प्रत्याशी की गाड़ी पर हमला हुआ. पैसे बांटने की भी बात सामने आ रही है. मामले में छानबीन की जा रही है.

आजसू प्रत्‍याशी चंद्रप्रकाश चौधरीआजसू प्रवक्ता देवशरण भगतगाड़ी पर हमलागिरिडीहजेएमएमबोकारोGiridih Election
Comments (0)
Add Comment