सरयू राय समेत कई बागियों को भाजपा ने 6 साल के लिए किया पार्टी से निष्कासित

Ranchi: पूर्वी जमशेदपुर में चुनाव संपन्‍न होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने सरयू राय के खिलाफ कार्रवाई किया है और उन्‍हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्‍काशित किया है. सरयू राय के साथ भाजपा ने पार्टी उम्‍मीदवारों के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बड़कुवर गागराई, महेश सिंह, दुष्‍यंत पटेल और अमित यादव के खिलाफ भी अनुशासनत्‍मक कार्रवाई करते हुए पार्टी से 6 साल के लिए निष्‍काशित किया है. झारखंड भाजपा द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि यह कार्रवाई प्रदेश अध्‍यक्ष लक्ष्‍मण गिलुआ के निर्देश पर की गई है.

बता दें कि रघुवर सरकार के मंत्री सरयू राय ने मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ पूर्वी जमशेदपुर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा है.

भाजपा झारखंड प्रदेश ने जमशेदपुर  महानगर से अमरप्रीत सिंह काले,सुबोध श्रीवास्तव,असीम पाठक,रजनीकांत सिन्हा, सतीश सिंह,रामकृष्ण दुबे, डी डी त्रिपाठी,रामनारायण शर्मा,रतन महतो,हरे राम सिंह,मुकुल मिश्र,हज़ारीबाग़ और रामगढ़ से  सर्वेश सिंह ,संजय सिन्हा, मिथिलेश पाठक ,त्रिभुवनप्रसाद  के खिलाफ  कार्रवाई करते हुए साल के लिए निकाला है. यह जानकारी प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी श्री दीपक प्रकाश ने दी.

bjpBJP leader Sanjay PaswanElectionsGovernment and Politicsjharkhand assembly election 2019jharkhand election 2019Jharkhand Politicsjharkhand vidhan sabhapoliticsSanjay Paswansaryu rai
Comments (0)
Add Comment