Forbes की लिस्ट में अमिताभ बच्‍चन और नेहा कक्कड़ बने टॉप डिजिटल स्‍टार

by

Forbs List 2020: हर साल के अंत में फोर्ब्स अपनी तरफ से कई सारी लिस्ट जारी करता है. इस बार फोर्ब्‍स की लिस्‍ट में अभिताभ बच्‍चन और नेहा कक्‍कड़ का नाम शामिल किया गया है और ये दोनों सेलिब्रिटी टॉप पर हैं.

फोर्ब्‍स की लिस्‍ट में बताया जाता है कि कौन सा सेलिब्रिटी कितना मशहूर है. कौन सा एक्‍टर सबसे ज्‍यादा कमाई करता है. यह सभी बाते फोर्ब्‍स एक लिस्‍ट के तौर पर जारी करता है.  अभी हाल में फोर्ब्‍स के द्वारा एक नई लिस्‍ट जारी की गई है. इसमें फोर्ब्‍स ने एशिया के सबसे ज्यादा प्रभावशाली लोगों (Asia-Pacific’s Most Influential Celebrities) का नाम शामिल किया है. इस सूची में 100 सेलेब्स के नाम हैं जहां बॉलीवुड का बोलबाला रहा.

अमिताभ बच्‍चन और नेहा कक्कड़ बने टॉप डिजिटल स्‍टार

बता दें कि इस सूची में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और मशहूर सिंगर का नाम नेहा कक्कड़ टॉप पर है. हालांकि बिग बी का नाम आना लाजमी है क्योंकि वे देश में चल रहे हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं. इसके साथ वे सामाजिक कार्यों में भी बिजी रहते हैं.

वहीं अमिताभ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहत हैं. अपने फैंस से लगातार जुड़े रहने के लिए अमिताभ आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. वहीं इस कोरोना काल में भी उन्होंने बढ़ चढ़कर जरूरतमंद लोगों की मदद की थी है. यही वजह है कि बिग बी इस साल बिग बी का नाम एशिया के प्रभावशाली लिस्ट में टॉप पर हैं. वहीं इन दिनों बिग बी रियालिटी शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं.

वहीं ने अब नेहा कक्कड़ की बात करें तो अपनी शादी को लेकर सिंगर इस साल खूब चर्चा में रही. उन्होंने 25 अक्टूबर को रोहनप्रीत से शादी रचाई जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं. वहीं नेहा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आती हैं. वे भी काफी प्रभावशाली मानी गई हैं.

बता दें कि इनके अलावा बॉलीवुड से अक्षय कुमार, शाहरुख खान, आलिया भट्ट और जैकलीन फर्नांडिस के भी नाम शामिल हैं.

टॉप पर रहने वाले अक्षय कुमार 52वें नंबर पर

बता दें कि पिछले साल सबसे ज्यादा कमाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एकलौते अभिनेता है जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई थी. अक्षय इस सूची में 52वें स्थान पर हैं.

मीडिया हाउस से बात करते हुए अक्षय कुमार ने फोब्र्स को बताया, ‘मैं करीब एक करोड़ रुपये कमाना चाहता था लेकिन मैं इंसान हूं, जब मैंने पहली बार एक करोड़ रुपये कमाया तो फिर लगा कि मैं 100 करोड़ क्यों नहीं कमा सकता. ईमानदारी से कहूं तो फिर मुझे रोकने वाला कोई नहीं था.’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.