Take a fresh look at your lifestyle.

कोरोना वायरस पर अमिताभ बच्‍चन की भोजपुरी कविता वायरल

0 68

Mumbai: कोरोना वायरस (coronavirus) को लेकर दुनिया भर में कोहराम मचा हुआ है. भारत (India) में भी पहली मौत हो गई है. इस बीच कोरोना पर बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की एक कविता सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बिग बी की यह कविता भोजपुरी में है.

वहीं अब कोरोना वायरस पर एक्टर अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. भोजपुरी कविता के अनोखे अंदाज की वजह से यह खूब वायरल हो रही है. अमिताभ बच्चन एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी ​एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीटर पर अपनी राय फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने कहा कोई डरने की बात नहीं है और इसका डटकर सामना करना चाहिए.

कोरोना पर अमिताभ बच्‍चन का ट्वीटर वीडियो

दरअसल बिग बी ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो कह रहे हैं- “बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब. किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब. कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस. कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस. ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न. बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न. हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब. आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब.”

आपको बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन हमेशा ही हर छोटे बड़े मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं वहीं फैंस को भी उनकी नई अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी की अपकमिंग फिल्मों में गिलाबो सिताबो, चहरे और झुंड शामिल है.

भर में कोरोना वायरस का कहर है. कोरोना वायरस को डब्लएचओ ने महामारी घोषित कर दिया है. कोरोना के भारत में अब तक कुल 73 पॉजिटिव मामले पाए गए हैं. देश और दुनिया में इस वक्त इस कोरोना वायरस को लेकर चिंता का माहौल है.

इस बिमारी का असर बिजनेस और सिनेमा जगत पर भी साफ देखने को मिल रहा है. कोरोना के कारण दिल्ली सहित कई राज्यों में 31 मार्च तक स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है. कई फिल्मों की रिलीज डेट चेंज कर दी गई है तो कई फिल्मों इस वजह से भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.