Amisha Patel पर ढाई करोड़ रुपये धोखाधड़ी मामले पर अंतरिम राहत बरकरार, दोनों पक्षों से Jharkhand Highcourt ने कही ये बात

by

Ranchi: फिल्‍म एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) पर ढाई करोड़ रुपये धोखाधड़ी के मामले पर झारखंड हाईकोर्ट (Jharkhand Highcourt) के जस्टिस आनंद सेन की अदालत में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान अदालत ने कहा कि दोनों पक्ष यह बताएं कि क्या इस मामले को मध्यस्थता के जरिए सुलझाया जा सकता है. दोनों पक्षों को दो सप्ताह में अपना जवाब दाखिल करना है. अदालत ने अमीषा पटेल की अंतरिम राहत बरकरार रखा है, जिसमें उनके खिलाफ किसी भी उत्पीड़क कार्रवाई पर रोक लगाई है.

इस संबंध में अमीषा पटेल की ओर से हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है. इसमें निचली अदालत में उनके खिलाफ दाखिल शिकायतवाद को निरस्त करने की मांग की गई है. सुनवाई के दौरान अजय कुमार सिंह के अधिवक्ता ने अदालत से कहा कि इस मामले को मध्यस्थता के माध्यम से सुलझाए जाने की कोशिश की जानी चाहिए. इस पर अदालत ने दोनों पक्षों से इस पर जवाब मांगा है.

Read Also  हेमंत सरकार गिराने की साजिश में शामिल कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

अमीषा पटेल पर ढाई करोड़ रुपये धोखधड़ी मामला

साल 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान अजय कुमार सिंह की अभिनेत्री अमीषा पटेल से मुलाकात हुई और फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर मिला. फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर लवली वर्ल्ड इंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर अजय कुमार सिंह ने ढाई करोड़ रुपये अमीषा पटेल के खाते में ट्रांसफर कर दिए. फिल्म नहीं बनाने पर अजय कुमार सिंह ने पैसे की मांग की.

अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह को एक चेक दिया, लेकिन वह बाउंस हो गया. इसके बाद उन्होंने अमीषा पटेल के खिलाफ निचली अदालत में शिकायतवाद दर्ज कराया. इस मामले में निचली अदालत ने अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया था. फिलहाल इस पर रोक है. 

Read Also  महाराष्‍ट्र के पूर्व मंत्री और बड़े कारोबारी ने रची थी हेमंत सरकार गिराने की साजिश!

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.