Take a fresh look at your lifestyle.

अमीषा पटेल कभी भी हो सकती हैं गिरफ्तार, वारंट लेकर रांची पुलिस मुंबई रवाना

0 14

Ranchi: फिल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है…’ से डेब्‍यू करने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल किसी भी वक्‍त गिरफ्तार हो सकती हैं. गिरफ्तारी वारंट लेकर रांची पुलिस मुंबई रवाना हो चुकी है. अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी दिया है. उन पर धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप लगाया गया था.  

रांची में अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज किया गया था. अमीषा के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाले अजय कुमार सिंह हैं, जो झारखंड के एक फिल्‍ममेकर हैं. उन्‍होंने 29 मार्च 2019 को यह मामला दर्ज कराया था.

अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज करवाने वाले फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार ने कि कोर्ट की तरफ से 4 अक्टूबर को ही वारंट जारी कर दिया गया था, लेकिन छुट्टी की वजह से पुलिस तक वह वारंट 9 अक्टूबर को पहुंचा.

2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
अजय कुमार सिंह ने मीडिया को बताया अमीषा पटेल और कुणाल ग्रूमर ने 2.5 करोड़ रुपए फिल्म ‘देसी मैजिक’ की मेकिंग और पब्लिसिटी के लिए लिये थे. तब उन्‍होंने कहा था कि फिल्म पूरी होने के बाद ब्याज के साथ पैसा लौटा देंगे.

फिल्म की शूटिंग 2013 को शुरू हुई थी, लेकिन फिल्म अब तक रिलीज नहीं हुई है.तब अजय कुमार ने अपने पैसे अमीषा पटेल से मांगे तो वो पैसा देने में टालमटोल करने लगीं. वहीं कई प्रभावशाली लोगों के साथ तस्वीर भेजकर अजय कुमार सिंह को धमकी भी देना शुरू कर दिया. अजय कुमार सिंह का कहना है कि अमीषा पटेल के इस रवैये को देखते हुए उन्होंने कोर्ट में केस किया. 

3 करोड़ का चेक बाउंस

फिल्ममेकर अजय कुमार सिंह के अनुसार एक बार मुंबई में बुलाकर अमीषा पटेल ने उन्हें 3 करोड़ रुपए का चेक दिया लेकिन वो बाउंस हो गया. चेक बाउंस होने के बाद दोबारा अमीषा पटेल से बात की गई तो अभिनेत्री ने टालमटोल शुरू कर दी. इतना ही नहीं उनके बिजनेस पार्टनर ने व्हाट्सएप चैट पर अमीषा पटेल की नेताओं के साथ फोटो शेयर कर धमकाने की कोशिश की. 

कई बार जारी कर चुका है समन

इस मामले में रांची सिविल कोर्ट अमीषा पटेल के खिलाफ पहले भी कई बार समन जारी कर चुकी है. लेकिन कई तारीखों के बावजूद अमीषा के पेश नहीं होने पर कोर्ट ने अमीषा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.