कपिल शर्मा शो से भारती सिंह के आउट होने की खबरों के बीच को-एक्‍टर्स ने कही बड़ी बात

by

New Delhi: कपिल शर्मा शो से भारती सिंह के बाहर किए जाने की खबरें सामने आई हैं. हालांकि एक्टर कीकू शारदा ने इस बात से इनकार किया है कि मेकर्स की ओर से इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई है. हालांकि शूट पर न आने के कारण के बारे में बताते हुए कीकू ने कहा था कि यह सामान्य बात है.

इसे भी पढ़ें: JNU की पूर्व छात्रा शेहला रशीद ने डीजीपी को लिखा पत्र- बेटी देश विरोधी गतिविधियों में है शामिल

भारती सिंह के सपोर्ट में आए कृष्‍णा और कीकू

ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की खूब आलोचना हुई है, लेकिन कीकू के बाद कृष्णा अभिषेक भारती के पूरे सपोर्ट में नजर आए हैं.

कृष्णा ने कहा, भारती मेरे हर अच्छे और बुरे में मेरे साथ खड़ी रही है. जब मेरे पिता बीमार थे और जब उनका निधन हो गया तो वह पहली शख्स थीं, जो मुझसे आकर मिलीं. जब जुड़वां बच्चे हुए तो भारती ने ही सबसे पहले कॉल किया. जब एक अवॉर्ड फंक्शन होस्ट करने के दौरान मैं बीमार हुआ, तो भारती ने बिना पलक झपकाए हां कर दी थी. हमारी ऐसी बॉन्डिंग है. अब वो जेल से बाहर आई तो मुझे तो मिलने जाना ही था. मुझे दुनिया का नहीं पता, लेकिन मैं भारती के साथ खड़ा हूं.

इसे भी पढ़ें: देव दीपावली के अवसर पर पीएम मोदी के दीप जलाते ही जगमग हुई काशी

कृष्णा ने खुलकर कहा है कि वो भारती को सपोर्ट करेंगे. भारती के शो से निकाले जाने की खबर पर कृष्णा ने कहा, ऐसा बिल्कुल नहीं है, मैंने चैनल की तरफ से ऐसा कोई डिस्कशन नहीं सुना. मैं भारती को पूरा सपोर्ट करूंगा उन्हें काम पर वापस आना चाहिए. जो हो गया सो हो गया, लेकिन मैं और कपिल भारती को सपोर्ट करते हैं. हम एक परिवार की तरह हैं.

1 thought on “कपिल शर्मा शो से भारती सिंह के आउट होने की खबरों के बीच को-एक्‍टर्स ने कही बड़ी बात”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.