रांची रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे उपलब्ध रहेगी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की एंबुलेंस

by

Ranchi: रांची रेलवे स्टेशन पर अब 24 घंटे एंबुलेंस सेवा उपलब्ध रहेगी. रांची रेलवे स्टेशन परिसर में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के डीजीएम प्रमोद रंजन ने रेलवे को एम्बुलेंस हैंड ओवर किया. इस दौरान डीआरएम, रांची, निदेशक डीआरडीए, रांची, सिविल सर्जन रांची एवं इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के संबंधित अधिकारी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें: आदि की शादी के पांच दिन बाद बर्बादी शुरू, पत्‍नी श्‍वेता को दी मायके भेजने की धमकी

सीएसआर के तहत आईओसीएल ने उपलब्ध कराया एंबुलेंस

रांची रेलवे स्टेशन में 24 घंटे शुरू होने वाली एंबुलेंस सेवा के लिए इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने सीएसआर फंड के तहत सहयोग किया है. आकांक्षी जिला कार्यक्रम के तहत रांची रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे एंबुलेंस सेवा उपलब्ध कराने को लेकर रांची जिला प्रशासन और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के बीच 08 जनवरी 2020 को एमओयू साइन किया गया था.

Read Also  हड़िया-दारू निर्माण और बिक्री छोड़ अलग व्यवसाय अपना रहीं आदिवासी महिलाएं

आकांक्षी जिला कार्यक्रम के तहत एंबुलेंस हैंड ओवर के दौरान इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के डीजीएम प्रमोद रंजन ने कहा कि कोरोना काल के दौरान एंबुलेंस उपलब्ध करा पाना हमारा सौभाग्य है. रांची जिला प्रशासन के साथ सीएसआर के तहत हम कई और प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और इसमें जिला प्रसाशन का भी हमें भरपूर सहयोग मिल रहा है.

सिविल सर्जन कार्यालय से होगा एंबुलेंस का संचालन

एंबुलेंस हैंडओवर कार्यक्रम के दौरान सिविल सर्जन ने कहा कि रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे एंबुलेंस सेवा उपलब्ध रहने पर मरीज को फौरन चिकित्सकीय सुविधा मिल सकेगी. उन्होंने बताया कि एंबुलेंस सिविल सर्जन कार्यालय के माध्यम से ऑपरेट किया जाएगा.

2 thoughts on “रांची रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे उपलब्ध रहेगी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की एंबुलेंस”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.