Breaking News: अनंतनाग मुठभेड़ में तीनों आतंकवादी मारे गए

by

Anantnag (J&K): जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने सभी तीनों आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया है. आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है. आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन दहशतगर्दों को सुरक्षाबलों ने घेर कर मार गिराया है. बता दें कि जिले के कोकरनाग इलाके में आतंकी गतिविधि की सूचना मिली थी. इसी के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. घेरा सख्त होता देख छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और सभी आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई. इसके बाद मुठभेड़ खत्‍म हो गई.

इससे पहले उपजिला की पतराडा पंचायत के जंगलों में लोगों ने रविवार देर शाम को कुछ संदिग्धों को देखा था. इस पर पुलिस और सेना ने तलाशी अभियान चलाया था. हालांकि दिनभर चले इस अभियान में सुरक्षाबलों को सफलता नहीं मिली.

Read Also  सोनिया-राहुल संग बैठक में भाग लिये झारखंड कांग्रेस के बड़े नेता, 1 नवंबर से व्‍यापक सदस्‍यता अभियान चलाएंगे

पुलिस के अनुसार गांव पतराडा के कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि पतराडा के जंगलों में रविवार देर शाम कुछ संदिग्ध व्यक्ति जंगल में घूमते दिखाई दिए थे. पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और सेना को साथ लेकर सोमवार सुबह पतराडा के जंगलों के घेरकर तलाशी अभियान चलाया. दिन भर चले अभियान के बाद जब कुछ भी हाथ नहीं लगा तो अभियान रोक दिया गया. 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.