ये कैसी सरकार जहां एक मंत्री के आरोप का दूसरे मंत्री साक्ष्य मांगते हैं

by

Ranchi: भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने राज्य सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए प्रश्न किया कि यह कैसी सरकार है जिसमे राज्य के एक मंत्री योजनाओं के क्रियान्वयन में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं और दूसरे मंत्री कार्रवाई न करके साक्ष्य मांगते हैं.

श्री वर्मा राज्य के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो के द्वारा दीदी किचेन ,आंगनबाड़ी केंद्रों,जन वितरण प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार के आरोप पर सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री के जवाब पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

उन्होंने कहा सरकार में मंत्रियों की सामूहिक जिम्मेवारी होती है. परंतु, इस सरकार में तो मंत्री सरकार से ज्यादा अपने दल से बंधे दिख रहे. इन्हें राज्य की जनता की भलाई से कुछ भी लेना देना नही.

Read Also  रांची का टाना भगत स्‍टेडियम बना प्रवासी मजदूरों के लिए क्वॉरेंटाइन सेंटर

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रारम्भ से कह रही है कि गरीबों को राशन,खाना नही मिल रहा जिसकी आधिकारिक पुष्टि मंत्री जगन्नाथ महतो ने कर दी है. ऐसे में मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिये.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी से जुड़े मंत्रियों ने हेमंत सरकार को लगातार कटघरे में खड़ा किया. चाहे बसों से मजदूरों को भेजकर लॉक्ड डाउन का उल्लंघन हो या गोड्डा में निगरानी समिति केलिये कांग्रेस कार्यकर्ताओं की प्रतिनियुक्ति.

लगता है भ्रस्टाचार को बढ़ावा देने केलिये ही सिर्फ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को ही निगरानी केलिये रखा गया. श्री वर्मा ने कहा कि कोरोना संकट में गरीबों के हक को लुटाते हुए भाजपा नही देख सकती.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.