अलादीन का भूत उठायेगा सच से परदा। क्‍या यास्‍मीन उस पर करेगी यकीन?

by

सोनी सब के ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में यास्‍मीन ले रही है बहुत बड़ा फैसला। यह शो उस पल की दिशा में आगे बढ़ रहा है, जिसका बेसब्री से इंतजार था। इस जादुई फंतासी शो ने हमेशा ही अपने दर्शकों को इसकी दिलचस्‍प कहानी से बांधे रखा है और इसका आगामी एपिसोड दर्शकों को हैरान करने की अपनी पहचान को बरकरार रखेगा। अलादीन के भूत के बगदाद राज्‍य में आने के साथ, इसकी कहानी में काफी बड़ा मोड़ आने वाला है। यास्‍मीन को आखिरकार अपने प्रेमी अलादीन के आमने-सामने दिखाया जायेगा।

यास्‍मीन (अवनीत कौर) जोकि अलादीन के भूत और अली के बीच कोई कनेक्‍शन ढूंढने और उसे साबित करने के मिशन पर है, वह बागदाद के भरे बाजार में अलादीन के भूत को खुद देखकर हैरान रह जाती है। वहीं अली (सिद्धार्थ मलिक) उसके बिलकुल सामने खड़ा है। चौंकाने वाले घटनाक्रम में, अलादीन अगले 5 दिनों में अपनी बेगुनाही साबित करने की खुली चुनौती पेश करता है और वह बादशाह सलामत- यास्‍मीन के पिता के असली कातिल के नाम का खुलासा करने वाला है।

इस घोषणा के बाद, अलादीन का भूत यास्‍मीन के सामने आकर खड़ा हो जाता है और पहली बार यास्‍मीन उसे यह बताने का मौका देती है कि आखिर उसके पिता की हत्‍या वाली रात क्‍या हुआ था।

क्‍या यास्‍मीन, अलादीन की सच्‍चाई पर यकीन करेगी?

यास्‍मीन का किरदार निभा रहीं, अवनीत कौर कहती हैं, ‘’यास्‍मीन खुद की बात पर टिकी हुई है और उसे नहीं पता कि किस पर यकीन करे और केवल आने वाला एपिसोड ही बतायेगा कि अलादीन उसे क्‍या सच बताने वाला है। इसकी कहानी में बहुत ही बड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है और मुझे वाकई काफी मजा आ रहा है। हम कहानी के साथ आगे बढ़ रहे हैं और हर बीतते दिन के साथ उस इंतजार को महसूस कर सकते हैं। दर्शकों को आगे आने वाले एपिसोड जरूर पसंद आयेंगे, क्‍योंकि यह उन्‍हें दो प्रेमियों अलादीन और यास्‍मीन के कुछ प्‍यारे

अलादीन का किरदार निभा रहे सिद्धार्थ निगम कहते हैं, ‘’अलादीन, जफ़र के खतरनाक इरादों का पर्दाफाश करने के काफी करीब पहुंच चुका है। अब उसका आमना-सामना उसके प्‍यार यास्‍मीन से होने वाला है। यास्‍मीन को मनाने का उसके बाद यही एक मौका है उन घटनाओं के बारे में बताने का जोकि हत्‍या वाली रात घटी थी। एक आर्टिस्‍ट के तौर पर यह इस शो का मेरा सबसे पसंदीदा ट्विस्‍ट है, यह काफी गंभीर और एक्‍शन से भरपूर है। तो फिर बने रहिये, सोनी सब के ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ और देखिये एक्‍शन से भरपूर यह धमाका।‘’

देखिये, अलादीन और यास्‍मीन का बहुप्रतीक्षित मिलन, हर सोमवार-शुक्रवार, रात 9 बजे केवल सोनी सब पर

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.