सोनी सब के ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में वेयरवोल्फ में बदल जाएगा अलादीन

मल्लिका (देबिना बनर्जी) के खंजर को ढूंढने का सिलसिला शुरू हो गया है। अलादीन (सिद्धार्थ निगम) एक और साहसिक कार्य के लिए निकल पड़ा है, लेकिन यह सिर्फ एक खोज नहीं है बल्कि यह अम्मी (स्मिता बंसल) के भविष्य को निर्धारित करेगी, जो मल्लिका द्वारा नियंत्रित की जा रही है। सोनी सब के ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ एक रोमांचक मोड़ लेने के लिए तैयार है, क्योंकि अलादीन और उसकी टीम के आगे नई चुनौतियां आने वाली हैं। दर्शकों को इस धमाकेदार ट्विस्ट के लिए अपनी कमर कस लेनी चाहिए क्योंकि ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ में बहुत ही रहस्यमयी चुनौतियां देखने को मिलेगी।

फ़राज़ (आमिर दलवी) अलादीन और रिंग के जिनी (प्रणीत भट्ट) को अपनी ईमानदार धारणाओं पर विश्वास दिलाता है। अलादीन फ़राज़ को सबसे मिलाने का निर्णय करता है और उसकी विश्वसनीयता की पुष्टि करता है। उसके बाद अलादीन मल्लिका की मांग को स्वीकार करता है और घोषणा करता है कि वह जादुई खंजर तभी ढूंढकर लाएगा जब मल्लिका उसके लौटने पर अम्मी को मनुष्य के रूप में वापस ले लाएगी।

फ़राज़ की मदद से, अलादीन, रिंग के जिनी और फ़राज़ रहस्यमयी झूमता जंगल की तरफ खंजर ढूंढ़ने के लिए अपनी यात्रा शुरू करते हैं। उनके रास्ते में, अलादीन एक गुफा में वेयरवोल्फसे मुकाबला करता है और वेयरवोल्फसे बचने की कोशिश के दौरान उसे वेयरवोल्फ से कई खरोंच आ जाती हैं। जब रिंग का जिनी गुफा में अलादीन को ढूंढ़ लेता है, तो वह इस बात का साक्षी होता है कि अलादीन अब मानव नहीं रहा, वो एक खतरनाक वेयरवोल्फ में बदल गया है क्योंकि अब उसमें कई बदलाव आ रहे हैं।

रिंग का जिनी अब अलादीन को कैसे मानव में बदलेगा? क्या वह सफल होगा?

अलादीन की भूमिका निभा रहे सिद्धार्थ निगम ने कहा, “अलादीन एक खतरनाक और रोमांचक यात्रा की तरफ बढ़ रहा है मल्लिका के लिए वस्तुओं को ढूंढने के लिए वो पहली बार झूमता जंगल की रहस्यमयी दुनिया में जाएगा। हमारे दर्शक निश्चित रूप से इस सुन्दर और काल्पनिक भूमि का आनंद लेंगे जहां अलादीन यात्रा करेगा, लेकिन सबसे आश्चर्यजनक मोड़ तब है जब अलादीन वेयरवोल्फ में बदल जाएगा। मैं इस लुक पर लोगों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ अब और ज़्यादा रोमांचक और आकर्षक होने वाला है। तो हमारे साथ जुड़े रहें।”

#SwitchOnSAB और अलादीन को वेयरवोल्‍फ में बदलते हुए देखिए ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में हर सोमवार से शुक्रवार,रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.