Afghanistan के मौजूदा हालात पर मूवी बनाएंगे Akshay Kumar!

by

एक्टर और क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) अपने ट्विट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. केआरके किसी भी स्टार से पंगा लेने में पीछे नहीं हटते.

कुछ समय पहले ही उन्होंने कंगना रनौत पर लव जिहाद का आरोप लगाया था. अब केआरके ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को लेकर एक ट्वीट किया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

केआरके ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में अक्षय कुमार को लेकर लिखा है कि वह अफगानिस्तान पर फिल्म बनाने वाले हैं. कमाल आर खान ट्विटर पर लिखते है, मेरे सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार अब अफगानिस्तान पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक अफगान सिख की भूमिका निभाएंगे, जो तालिबानों की पिटाई करेगा और भारतीयों को एयरलिफ्ट करेगा.

कमाल आर खान का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे है. कुछ यूजर्स सोच में पड़ गए है कि क्या सच में अक्षय कुमार ऐसी फिल्म बनाएंगे. फिल्म बनेगी या नहीं ये ता आने वाला समय ही बता पाएगा, लेकिन केआरके के इस ट्वीट ने सबका ध्यान अपनी तरफ जरूर खींच लिया है.

कुछ समय पहले केआरके ने कंगना रनौत को लेकर ट्वीट किया था, जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘ब्रेकिंग न्यूज- कंगना रनौत, इमरान नाम के एक इजिप्टएन लड़के को डेट कर रही हैं. ये तो लव जिहाद है, दीदी आपसे ये उम्मीद नहीं थी.’

वहीं, फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम रिलीज हो चुकी है. इसके अलावा एक्टर सारा अली खान और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगे. वहीं, उनके पास राम सेतु, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन जैसी फिल्मे भी है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.