Take a fresh look at your lifestyle.

मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आएंगे अक्षय कुमार, शूटिंग की तस्वीरें लीक

0 10

Mumbai: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ (Man vs Wild) शो में नजर आएंगे. अक्षय ने यह शूटिंग शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग पूरी की है. शूटिंग पूरी होने के बाद अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि मैन वर्सेस वाइल्‍ड में अक्षय कुमार ने जंगलो में किस तरह समय बिताये.

बांदीपुर टाइगर रिजर्व एंड नेशनल पार्क में हुई है शूटिंग

रजनीकांत की तरह अक्षय ने भी इस शो की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व एंड नेशनल पार्क में की है. सबसे पहले आप इस तस्वीर को देखिए.

इस तस्वीर में अक्षय ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आ रहे हैं. अक्षय कार में बैठे हुए हैं तो वहीं बेयर बाहर खड़े हुए उनसे हाथ मिला रहे हैं.

शूटिंग छह घंटे तक चली. इस तस्वीर में अक्षय कार के अंदर बैठे हुए हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में अक्षय कई और लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में अक्षय खाकी रंग की टी-शर्ट के साथ काले रंग का ट्राउजर पहने हुए है. तस्वीर में अक्षय खुश नजर आ रहे हैं.

मैन वर्सेज वाइल्ड शूटिंग के दौरान खो बैठे थे संतुलन

अब जरा इस तस्वीर को देखिए. इस तस्वीर में अक्षय ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ की टीम के साथ नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने ये शूटिंग रजनीकांत की शूटिंग खत्म होने के बाद शुरू की थी. शूटिंग के दौरान रजनीकांत को मामूली खरोचें आई थीं. रजनीकांत को चोट लगने को लेकर एक वन अधिकारी ने बताया, ‘रजनीकांत अपना संतुलन खो बैठे और जिससे उनका टखना मुड़ गया. इसकी वजह से उनके हाथ पर और कोहनी के नीचे भी खरोंचें आई हैं.’

मैन वर्सेज वाइल्ड का हिस्‍सा रह चुके हैं पीएम मोदी

अक्षय कुमार और रजनीकांत से पहले पीएम मोदी भी इस शो का हिस्सा रह चुके हैं. पीएम मोदी के एपिसोड को डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 से ज्यादा देशों में दिखाया गया था. उस एपिसोड के साथ पीएम मोदी ने पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन से जुड़ी बात पूरी दुनिया के सामने रखी थी. पीएम मोदी और ग्रिल्स का एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया गया था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.