Akshay Kumar Birthday पर जानिए उनके फीटनेस का राज, आप भी कर सकते हैं मिस्‍टर खिलाड़ी का डाइट को फॉलो

by

Akshay Kumar Birthday Special: अगर आप ये सोचते हैं सीरियल, स्प्राउट और हाई प्रोटीन शेक और एनर्जी ड्रिंक लेकर ही फिट रह सकते हैं तो आप ये सुनकर चौंक जाएगे कि अक्षय सभी चीजें, सही समय पर खाते हैं और किसी तरह कोई डाइट (Diet) फॉलो नहीं करते हैं.

अक्षय अपनी डाइट में कुछ अलग नहीं खाते हैं वह सिर्फ घर का हेल्दी और बेसिक फूट आइटम खाते हैं. जहां शोबिज में कई एक्टर खुद को फिट रखने के लिए सुबह के नाश्ते में सीरियल और ओट्स खाते हैं.

अक्षय की फिटनेस और डाइट को लेकर फैंस को लगता है, कि वह काफी फैंसी और अंग्रेजी खाना खाते होंगे. लेकिन अक्षय को वजन कम करना हो या बढ़ाना हो वो हमेशा अपनी मां के हाथ का खाना पसंद करते थे.

हाल ही में उन्होंने डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म रक्षाबंधन के लिए अपना 5 किलो वजन भी बढ़ाया है. इसे लेकर उन्होंने कहा था कि, मैंने 5 किलो वजन नेचुरल प्रक्रिया से बढ़ाया है. इसके चलते मुझे मेरी मां के हाथ का बना हलवा खाने का भी मौका मिला.

अक्षय कुमार रात को होने वाले कॉन्सर्ट या लेट नाइट पार्टी में जाना पसंद नहीं करते हैं. उसके पीछे का कारण है समय से सोने की आदत. वह 9 बजे तक सो जाते हैं

खिलाडी कुमार अगर किसी दिन शूटिंग आदि में बिजी रहते है तो वो शाम को 6 बजे के पहले खाना नहीं खा पाते हैं. इसकी जगह पर वो रात में सलाद या किसी भी फ्रूट का सेवन करते.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.