Take a fresh look at your lifestyle.

आजसू ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची, रामदुर्लभ तमाड़ में पीटर और कुंदन को देंगे टक्कर

0 21

Ranchi: ऑल झारखंड स्टूडेंटस यूनियन (आजसू) ने तमाड़ विधानसभा सीट के लिए रामदुर्भल सिंह मुंडा को उतारा है. पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्‍मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है. इसमें तमाड़ उम्‍मीदवार रामदुर्लभ के साथ-साथ 8 सीटों के उम्‍मीदवारों के नाम हैं.

रामदुर्भल सीधे तौर पर पूर्व मंत्री रमेश सिंह मुंडा के हत्‍या के आरोपी राजा पीटर और पूर्व नक्‍सली कुंदन पाहन को टक्‍कर देंगे. रामदुर्भल का मुकाबला आजसू के बागी नेता विकास मुंडा से भी होगा, जो इस बार झारखंड मुक्ति मोर्चा से चुनाव लड़ रहे हैं.

चुनाव को लेकर अपनी तीसरी सूची जारी कर दी है. पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो के निर्देशानुसार आठ सीटों से उम्मीदवारों के नामों का एलान किया गया है. इसमें झामुमो से आजसू में आए अकील अख्तर को पार्टी ने पाकुड़ से उम्मीदवार बनाया है. कोडरमा की जिला परिषद अध्यक्ष शालिनी गुप्ता को कोडरमा से प्रत्याशी घोषित किया गया है. शालिनी गुप्ता शनिवार को ही आजसू में शामिल हुई हैं.

कांके से रामजीत गंझू, जगरनाथपुर से मंगल सिंह सूरेन, मनोहरपुर से बिरसा मुंडा, सरायकेला से अनंत राम टुडू और खरसावां से संजय जरीका को उम्‍मीदवार बनाया गया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.