AJSU Party का Jharkhand के सभी 260 प्रखण्डों में सामाजिक न्याय मार्च 8 August से

by

Ranchi: रांची स्थित AJSU Party Head Quarter में प्रेस वार्ता आयोजित की गई. इसमें पार्टी के मुख्य केंद्रीय प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत ने कहा कि आजसू पार्टी झारखंड के वीर शहीद निर्मल महतो के शहादत दिवस से राज्य के सभी 260 प्रखण्डों में कल दिनांक 08 अगस्त से सामाजिक न्याय मार्च की शुरुआत करेगी. वीर शहीद निर्मल महतो को पुष्पांजलि अर्पित करने के पश्चात आजसू पार्टी के नेता और कार्यकर्ता गांवों में सामाजिक न्याय मार्च करेंगे. यह मार्च अलग-अलग गांवों में सात दिनों तक चलेगा. इस दौरान राज्य के पिछड़ों को गोलबंद करते हुए उनसे ‘‘स्मरण-पत्र’’ पर हस्ताक्षर लिया जाएगा.

पिछड़ों को लेकर सरकार द्वारा किये गए सभी वादे सिर्फ वादे ही रह गए. सरकार द्वारा की गई वादों को याद दिलाने तथा पिछड़ों की मांग को सरकार तक पहुंचाने के मकसद के साथ ही राज्य के कोने-कोने से एकत्रित किए गए हस्ताक्षरयुक्त स्मरण-पत्र को मुख्यमंत्री तक भेजी जाएगी.

रांची स्थित केंद्रीय कार्यालय में शहीद निर्मल महतो को दी जाएगी श्रद्धांजलि

अलग झारखंड राज्य के लिए अपने प्राणों की आहुति देनेवाले शहीद निर्मल महतो के शहादत दिवस पर रांची स्थित केंद्रीय कार्यालय में आजसू पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.