AJSU Party ने हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ बड़े आंदोलन की तैयारी शुरू की

by

Ranchi: आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने और जनता के सवालों पर मुखर होने के लिए तेवर तल्ख करने को कहा है. इसके लिए पार्टी एक साथ राज्य के सभी पंचायतों  में सम्मेलन करेगी.

आठ जिलों के अध्यक्षों और 102 प्रखंडों के प्रभारियों के साथ बैठक में पार्टी अध्यक्ष ने इस बात पर जोर दिया कि संगठन का विस्तार हो और यह धारधार भी रहे. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता खुद को इस रूप में ढालें और गांव-गांव में आम आदमी से जुड़ें, ताकि किसी भी विषय, मुद्दे पर उलगुलान करने का माद्दा पैदा हो जाए.

Read Also  मांडर उपचुनाव कब होगा, चुनाव आयोग ने किया तारीखों का ऐलान

उन्होंने कहा कि पार्टी की बुनियाद को गांव-गांव तक मजबूत करना है. यहां हर क्षेत्र की अपनी पहचान, अपनी भाषा और संस्कृति है. सभी को साथ लेकर चलना ही हमारी पहचान है.

उन्होंने कहा कि आजसू पार्टी में कार्यकर्ताओं और नेताओं का जुड़ना जारी है. पार्टी की नीतियों सिद्धांत पर भरोसा के चलते ही हम लगातार आगे बढ़ रहे हैं. हमारी पहचान रही है कि पार्टी आवाम के साथ सिर्फ चुनाव के वक्त नहीं उसके बाद भी निरंतर जुड़ी रहती है.

260 प्रखंडों में प्रशिक्षण शिविर

आजसू पार्टी ने सभी 260 प्रखंडों एवं सभी नगर इकाइयों के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिलाने का निर्णय लिया है. इसके लिए प्रशिक्षकों की टीम गठित की गई है. आज केंद्रीय कार्यालय में प्रशिक्षकों का प्रशिक्षण कार्यक्रम की भी शुरुआत कर दी गई है. यह प्रशिक्षण दो दिनों तक चलेगा. इसके बाद सभी प्रशिक्षक प्रखंड स्तर के कार्यकर्ताओं को सांगठनिक क्षमता बढ़ाने तथा आजसू पार्टी की विचारधारा तथा राजनीति की बारीकियों को बताई जाएंगी.

Read Also  मांडर उपचुनाव कब होगा, चुनाव आयोग ने किया तारीखों का ऐलान

रांची कूच करेंगे कार्यकर्ता

बैठक में पार्टी अध्यक्ष ने सामाजिक न्याय यात्रा की सफलता पर जिला अध्यक्ष प्रखंड अध्यक्ष और सभी कार्यकर्ता समर्थक को बधाई दी. इस यात्रा के जरिए पिछड़ा आरक्षण और वंचितों के हक अधिकार को लेकर हेमंत सरकार की वादाखिलाफी पर लाखों स्मरण पत्र पर लोगों से हस्ताक्षर कराए गए हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.