राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर अजिंक्य रहाणे

by

भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर की तो लग गई. राज कुद्रा की गिरफ्तारी के बार रहाणे का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जो राज कुद्रा को टैग करते हुए पोस्‍ट किया गया था. अब इस पोस्‍ट पर अजिंक्‍य रहाणे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं.

राज कुद्रा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति हैं और मालदार बिननेसमैन हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही भारतीय टेस्ट टीम (Indian test team) के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल होने लगे हैं.

दरअसल रहाणे का 9 साल पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जो उन्होंने राज कुंद्रा को टैग करते हुए किया था.

बता दें कि रहाणे ने 19 अक्टूबर 2012 को राज कुंद्रा को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें रहाणे ने लिखा था कि सर आप अच्छा काम कर रहे हैं, इसका जवाब देते हुए कुंद्रा ने कहा था, “शुक्रिया, आप जरूर आएं और इसे लाइव देखें.” इसके जवाब में रहाणे ने लिखा था कि हां, सर पक्का.

वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही रहाणे का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और साथ ही वह काफी ट्रोल भी हो रहे हैं.

बता दें कि रहाणे ने कुंद्रा के किसी काम की तारीफ की थी, उस समय कुंद्रा आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के सह मालिक थे. जबकि रहाणे टीम के सदस्य थे. हालांकि, रहाणे 2011 में राजस्थान रॉयल्स से जुड़े थे और 2018 के आईपीएल में वह राजस्थान के कप्तान भी रहे. फिलहाल वह वर्तमान में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं.

कब हुआ था कुंद्रा पर मामला दर्ज?

इसी साल की शुरुआत यानी की फरवरी में राज कुंद्रा पर क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया था. इसके बाद पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की थी.

वहीं पुलिस के मुताबिक, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश में आने वाली जरूरतमंद लड़कियों को बड़ी फिल्मों में रोल दिलाने के नाम पर उन्हें इस दलदल में फंसाया जाता था और हर हफ्ते फिल्म रिलीज की जाती थी.

23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे कुंद्रा

बीती रात गिरफ्तार हुए कुंद्रा को मंगलवार को मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. इस केस में राज कुंद्रा के साथ 10 और लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.