Airtel 5g pLUS रांची और जमशेदपुर में शुरु हुआ, जानें टैरिफ और ऑफर

0
24
Airtel's 5G pLUS launched in Ranchi and Jamshedpur, know tariff and offers
Airtel's 5G pLUS launched in Ranchi and Jamshedpur, know tariff and offers

Airtel 5G Plus in Ranchi and Jamsedpur: भारत की अग्रणी टेलिकम्युनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर भारती एयरटेल (एयरटेल) ने शुक्रवार को रांची और जमशेदपुर में 5जी सेवा शुरू कर दी. कंपनी ने इसकी घोषणा कर दी है. झारखंड के अन्य शहरों में भी जल्द ही यह सेवा शुरू होगी. कंपनी इसपर तेजी से काम कर रही है.

रांची में 5जी प्लस की सेवा रेलवे स्टेशन, मेन रोड, फिरायालाल चौक, लालपुर, हिनू चौक, हरमू, पिस्का मोड़, कांटा टोली, दीपा टोली, खेलगांव, बूटी मोड़, राजेंद्र चौक पर ली जा सकती है.

जमशेदपुर में साकची मार्केट, बिष्टुपुर, टेल्को कॉलोनी, टाटानगर रेलवे स्टेशन, सोनारी, मानगो-डिमना रोड, कदमा, पीएम मॉल, भुवनेश्वरी मंदिर एरिया में 5जी की सर्विस उपलब्ध होगी.

4जी से 30 गुना अधिक स्पीड से करेगा काम

लांचिंग के मौके पर कंपनी के झारखंड, बिहार और ओडिशा के सीइओ अनुपम अरोरा ने बताया कि रांची और जमशेदपुर में एयरटेल के ग्राहक अब मौजूदा 4जी स्पीड से 20-30 गुणा अधिक तक की गति के साथ एक अल्ट्राफास्ट नेटवर्क 5जी का उपयोग कर सकते हैं. शहर में इसका विस्तार करने की प्रक्रिया चल रही है. लोगों को फिलहाल तय क्षेत्र में एयरटेल 5जी प्लस का लाभ मिलेगा.

उन्होंने बताया कि यह एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और अन्य गतिविधियों के लिए अविश्वसनीय रूप से तेज एक्सेस सक्षम करेगा. इस लांच के परिणामस्वरूप, एयरटेल 5जी प्लस भारत में मोबिलिटी, लॉजिस्टिक्स, मैन्युफैक्चरिंग, हेल्थकेयर, शिक्षा और अन्य क्षेत्रों में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा.

Leave a Reply