Take a fresh look at your lifestyle.

MS Dhoni क्रिकेट के बाद Tennis के हैं बेहतर खिलाड़ी, टूर्नामेंट में जीत से किया आगाज

0 6

Ranchi: आपने एमएस धोनी (MS Dhoni) को क्रिकेट में कमाल की बल्‍लेबाजी करते खूब देखा होगा. लेकिन क्‍या आप जानते हैं जितना बेहतर वह क्रिकेट खेलते हैं उतनी ही शानदार दूसरे स्‍पोर्ट्स में भी हैं. यकीन नहीं होता है तो देखिए टेनिस खेलते माही को. रांची के जेएससीए स्‍टेडियम (JSCA Stadium Ranchi) के टेनिस कोर्ट में उन्‍होंने न सिर्फ टेनिस खेला बल्कि टेनिस के रेगुलर प्‍लेयर्स को हरा भी दिया.

जेएससीए कंट्री क्लब टेनिस टूर्नामेंट (JSCA Country Club Tennis Tournament) में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने शुक्रवार को अपने जोड़ीदार सुमित कुमार बजाज (Sumit Kumar Bajaj) के साथ जीत से आगाज किया. युगल मुकाबले के दौरान जेएससीए टेनिस कोर्ट (JSCA Tennis Court) में धोनी की फिटनेस और चुस्ती देखने लायक थी. पहले राउंड के मुकाबले में धोनी व सुमित की जोड़ी ने माइकल व चाल्से की जोड़ी को एकतरफा मुकाबले में 6-0, 6-0 से पराजित किया. मैच के दौरान धोनी की फिटनेस मैच खेल रहे युवा खिलाडिय़ों पर भारी पड़ी_

माही का फॉरहैंड व बैकहैंड के साथ साथ ड्रॉप भी लाजवाब रहा. माही कोर्ट में चुस्त युवा प्रोफेशनल खिलाड़ी की तरह दौड़ते नजर आए. यहीं नहीं जब उन्हें शॉट खेलने में परेशानी होती तो वे अपने साथी खिलाड़ी से राय लेना भी नहीं भूलते.

इंग्लैंड में हुए विश्व कप के बाद से धोनी क्रिकेट से दूर हैं और इस टूर्नामेंट के लिए उन्होंने जमकर तैयारी की है. उनके फिटनेस को लेकर कई बार प्रश्न खड़े किए गए. धोनी को  वहां उपस्थित कई पूर्व क्रिकेटरों ने बधाई दी. धोनी के मैच के लिए बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी वहां पहुंचे. वहीं कुछ प्रशंसक भी अपने चहेते क्रिकेटर का मैच देखने के लिए पहुंचे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.