PDP से नाता टूटने के बाद आज जम्मू में जनता से संवाद करेंगे Amit Shah

#New Delhi : Jammu Kashmir में BJP और PDP का alliance समाप्त होने के बाद Amit Shah राज्य के दौरे पर जा रहे हैं. BJP अध्यक्ष शाह आज जम्मू में एक रैली को संबोधित करेंगे.

BJP ने बताया कि पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के मौके पर Amit Shah जम्मू जा रहे हैं. जहां बलिदान दिवस मनाया जाएगा और Amit Shah रैली को संबोधित करेंगे.

पार्टी प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बताया कि शाह digital media और social media से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और इसके अलावा दूसरे सांगठनिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे.

Amit Shah सुबह करीब 10.30 बजे जम्मू में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद वह दोपहर 3 बजे Rashtriya Swayamsevak Sangh के मुख्यालय जाएंगे. शाम 4 बजे शाह जनसभा को संबोधित करेंगे.

Read Also  Dussehra 2022 के दौरान मौसम खराब होने के आसार, पूरे झारखंड के लिए जारी हुआ येलो अलर्ट

PDP से alliance तोड़ने के बाद Amit Shah का यह जम्मू दौरा राजनीतिक तौर पर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. पार्टी की राज्य के जम्मू और लद्दाख क्षेत्र में मजबूत पकड़ है, ऐसे में PDP का साथ छोड़ने के बाद BJP का जोर 2019 के मद्देनजर जम्मू क्षेत्र में अपने प्रदर्शन को बेहतर करने पर रहेगा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top
OTT पर खूंखार हो चली ये Hot Actress प्‍यार वाला राशिफल: 5 अक्‍टूबर 2022 Adipurush में प्रभास बने श्रीराम, टीजर का मजाक उड़ा प्‍यार वाला राशिफल: 4 अक्‍टूबर 2022 रांची के TOP Selfie Pandal