गौंगस्टर लुक में दिखें अभिनेता राजीव खंडेलवाल

New Delhi : अभिनेता राजीव खंडेलवाल अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रणाम'(Pranam) के साथ बड़े परदे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. ‘प्रणाम’ का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया.

फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया, “फिल्म में राजीव एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जो बचपन से आईएएस(IAS)   अफसर बनना चाहता है लेकिन उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वो आईएएस(IAS) की जगह गैंगस्टर बन जाता है.”

रजनीश राम पुरी ने आगे कहा, “फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे की अदाकारी देखने मिलेगी.”

फिल्म के टीजर(Teaser)  में राजीव दमदार डायलॉग के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. टीजर में अतुल कुलकर्णी और अभिमन्यु सिंह भी जबरदस्त डायलॉग बोलते दिख रहे हैं. फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गई है. ”

इससे पहले राजीव ‘आमिर’ और ‘टेबल नं 21’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

‘प्रणाम'(Pranam) के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजनीश राम पुरी हैं. फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड (Adventure Pvt. Ltd.) के बैनर तले हुआ है. फिल्म का निर्देशन ‘फरेब’ और ‘शूद्र द राइजिंग’ जैसी फिल्में बना चुके संजीव जायसवाल ने किया है.

लंबे समय बाद संजीव फिल्म ‘प्रणाम’ के जरिए बॉलीवुड (Bollywood) में बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं. इससे पहले रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म ‘शूद्र द राइजिंग’ (Sudra :The Rising) को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था.

दमदार कहानी और एक्शन से भरपूर राजीव की यह फिल्म 9 अगस्त को दुनियाभर के 1400 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.