अभिषेक बच्‍चन लीलावती अस्‍पताल में भर्ती हुए, देर रात बेते से मिलने पहुंचे अमिताभ बच्‍चन

by

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर खबर आ रही हैं कि एक्टर इन दिनों मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट है. दरअसल, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को हाथ पर चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीती रात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेटी श्वेता के साथ मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए.

रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन और श्वेता नंदा बच्चन, अभिषेक बच्चन को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. हालांकि अभिषेक बच्चन को ये चोट कैसे लगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन अभिषेक के चोटिल होने की खबर मिलते ही पूरा परिवार परेशान हो गया है.

खबरों की माने तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को ये चोट रविवार को लगी है, जिसके बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बता दें कि हाल ही अभिषेक बच्चन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं.

जिसमें उनकी दाहिनी बाजू में स्लिग और कुछ बैंडेज बंधे हुए दिखे थे. ये तस्वीरें तब सामने आई थी जब अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या को एयरपोर्ट छोड़ने गए थे. ऐश्वर्या मनिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के ओरछा रवाना हुईं थी.

इस दौरान अभिषेक की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें उनके दाहिने हाथ में स्लिंग लगी हुई नजर आ रही थी इसके साथ ही उनके हाथ की उंगलियों में भी पट्टियां बंधी हुई थीं.

हालांकि अब एक्टर अस्पताल में भर्ती हैं. अभी तक बच्चन परिवार की और ये इस खबर को कोई बयान सामने नहीं आया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक इन दिनों फिल्म ‘दसवीं’ कर रहे हैं जिसमें वो एक ऐसे नेता की भूमिका में जो बहुत कम पढ़ा लिखा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.