आप नेताओं ने अमित शाह से की मुलाकात, सौंपा ज्ञापन

New Delhi: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने राष्ट्रीय राजधानी में बिगड़ती कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की. इस दौरान आप नेताओं ने दिल्ली की कानून एवं व्यवस्था (Law and Order of Delhi) की स्थिति को लेकर शाह को एक ज्ञापन भी सौंपा.

आप विधायक संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा, “हमने आज गृह मंत्री से मुलाकात की. हमने उनसे दिल्ली पुलिस आयुक्त, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और गृह मंत्री की उनके अधिकारियों के साथ एक बैठक कराने का अनुरोध किया, ताकि पूरी स्थिति की पड़ताल की जा सके. इसके बाद दिल्ली की कानून व्यवस्था में सुधार के लिए आवश्यक कदम उठाए जा सकते हैं.”

सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले भी दिल्ली की कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाया था, मगर जिस तरह से दिल्ली में अपराध (Crime In Delhi) का ग्राफ बढ़ रहा है, वह चिंताजनक है.

उन्होंने कहा कि बुजुर्गों की हत्या की जा रही है और सड़कों पर गोलियां चलाई जा रही हैं.

सिंह ने कहा, “चौबीस घंटों में नौ हत्याएं हुई हैं. एक परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. चेन-स्नैचिंग के मामले लगभग रोज दर्ज किए जा रहे हैं.”

आप के एक अन्य विधायक सुशील गुप्ता ने कहा कि उनकी पार्टी ने राष्ट्रीय राजधानी में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को लेकर शाह को एक ज्ञापन सौंपा है.

Categories Delhi

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.