आज तक पर अब कौन करेगा ‘दंगल’, रोहित सरदाना अब दुनिया में नहीं रहे

by

Ranchi: टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का कोरोना से निधन हो गया है. उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. कई पत्रकारों ने उनके निधन की खबर ट्वीट की है. कई वरिष्ठ पत्रकारों ने ट्वीट कर उनके निधन की सूचना दी. एक वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा कि रोहित सरदाना के निधन की खबर सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे. कोरोना वायरस ऐसा करेगा ये कल्पना नहीं की थी. इसके लिए मैं तैयार नहीं था. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है.

झारखंड में मीडिया से जुड़े कई पत्रकार और समाजसेवी रोहित सरदाना के आकस्मिक निधन से आहत हैं. सभी सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है.

वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा, ”अब से थोड़ी देर पहले हमारे साथी का फोन आया. उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे. हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है. ॐ शान्ति.”

Read Also  उपभोक्ता मनचाहे डिस्ट्रीब्यूटर से ले सकेंगे गैस सिलेंडर

लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों ‘आज तक’ न्यूज चैनल प्रसारित होने वाले शो ‘दंगल’ की एंकरिंग करते थे. 2018 में ही रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था. वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी रोहित सरदाना की मौत की जानकारी दी है. उन्होंने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा, ‘दोस्तों बेहद दुखद खबर है. मशहूर टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है. उन्हें आज सुबह ही हार्ट अटैक आया है. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.