तन्वी डोगरा ने एण्डटीवी के ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

तन्वी डोगरा इन दिनों एण्डटीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ में संतोषी मां (ग्रेसी सिंह) की अनन्य भक्त स्वाति की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। इस शो में अपने किरदार से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। मौजूदा कहानी में स्वाति को देवी पालोमी (सारा खान) के दुष्ट इरादों के कारण इंद्रेश (आशीष कादियान) के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, पर्दे से बाहर, असली जिंदगी में तन्वी ने हाल ही में शो के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया, जिसने उन्हें उनके सामान्य रूटीन से एक छोटा सा ब्रेक देते हुये खुशियां दीं।

अपने बर्थडे प्लांस को लेकर बेहद उत्साहित तन्वी डोगरा ने कहा, ‘‘मैं लगभग हर दिन अपने साथी-कलाकारों एवं सेट पर मौजूद बाकी सहयोगियों के साथ बिताती हूं और वे अब मेरी जिंदगी और मेरे परिवार का हिस्सा बन गये हैं। हम सेट पर लगभग सभी लोगों का जन्मदिन पूरे जोर-शोर के साथ मनाते हैं। मेरे जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिये मेरे साथ कलाकार मेरे लिये कुछ प्यारे-प्यारे तोहफे भी लाये थे। हमने हंसी-खुशी के साथ इस दिन का भरपूर आनंद उठाया।

इस बारे में आगे बताते हुये तन्वी ने कहा, ‘‘इस बार मैंने और मेरे पापा ने मेरे बर्थडे के पैसों से हमारे हाउस हेल्प, ड्राइवर और हमारी बिल्डिंग के वॉचमैन के लिये जरूरी सामान खरीदकर उन्हें देने का फैसला किया। इस अनिश्चित समय में, उन्होंने हमारा भरपूर साथ दिया है और मैं इसके लिये उनका शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। मेरे जन्मदिन का समापन मेरे भाई, पापा और मेरी दादीमां के साथ एक बेहतरीन डिनर के साथ हुआ।‘‘

देखते रहिये ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9:00 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर!

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.