Pubg खेलने वाले 8 साल के बच्‍चे का शव फांसी से लटकते बरामद

by

Dhanbad: धनबाद के आयकर कॉलोनी में डीनोवली स्कूल के तीसरी कक्षा के 8 साल के बच्‍चे का शव बरामद किया गया है. बच्‍चे का शव फांसी के फंदे में झुलते बरामद हुआ है. कहा जा रहा है कि मृतक बच्‍चा Pubg गेम खेलने का शौकीन था.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हादसे के समय बच्चे का पिता सुनील चौधरी घर पर मौजूद नहीं थे. श्री चौधरी आयकर विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं. बच्चे की मां घर के कामों में व्यस्त थी. सुबह उठते ही जब कमरे के दरवाजे को खोला तो देखा कि बेटा फंदे से लटक रहा है.

Read Also  झारखंड में अब अपराध से जुड़े सुराग और सबूतों की ऑन द स्‍पॉट होगी जांच

देखते ही देखते घर में चीख-पुकार मच गयी. स्थानीय पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गयी. जानकारी मिलते ही धनबाद सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों का ढाढ़स बंधाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पिता ने बताया बेटा मोबाइल पर गेम खेलता था

पिता की स्थिति इतनी बदहवास है कि वह कुछ भी बोल नहीं पा रहे हैं. हालांकि मीडिया द्वारा गेम को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा की गेम हर बच्चा खेलता है, मेरा भी बच्चा गेम खेलता था, लेकिन यह स्प्ष्ट नहीं हो पाया है कि बच्चा कौन सा गेम खेल रहा था.

बच्‍चे के मोबाइल में Pubg गेम लोड था

वहीं पुलिस ने इस घटना के संबंध में बताया कि मौत के कारणों की जांच की जा रही है. जबकि सूत्रों के अनुसार बच्चा Pubg गेम खेलने का आदी था और इस घटना के पीछे कहीं न कहीं Pubg गेम की अहम भूमिका है.

Read Also  झारखंड में अब अपराध से जुड़े सुराग और सबूतों की ऑन द स्‍पॉट होगी जांच

फिलहाल पुलिस भी इस घटना का कारण गेम को मान रही है. पुलिस ने यह भी बताया कि बच्चे के मोबाइल में Pubg गेम लोड था. फिलहाल पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.